Uncategorized

अभिनेता रजनीकांत ने लखनऊ में CM योगी आदित्यनाथ के छुए पैर

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : अभिनेता रजनीकांत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लखनऊ स्थित उनके आवास पर मुलाकात की. अभिनेता अपनी फिल्म ‘जेलर’ की स्क्रीनिंग के लिए शुक्रवार रात लखनऊ पहुंचे थे. रजनीकांत और योगी आदित्यनाथ के बीच मुलाकात के दौरान उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद थे.

Advertisement

अभिनेता ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पाव छुकर आर्शिवाद लिया. रजनीकांत ने उनकी फिल्म को दर्शकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया और इसकी सफलता को लेकर उत्साह व्यक्त किया. उन्होंने एएनआई को बताया, “…यह भगवान का आशीर्वाद है कि फिल्म हिट हो रही है.”

Advertisement

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने रजनीकांत के एक्टिंग स्किल्स की तारीफ की और कहा, “मुझे ‘जेलर’ फिल्म देखने का भी मौका मिला. मैंने रजनीकांत की कई फिल्में देखी हैं और वह इतने टैलेंटेड हैं कि भले ही फिल्म में ज्यादा कंटेंट नहीं होता है फिर भी वह अपनी एक्टिंग से फिल्म का महत्व बढ़ा देते हैं.’

इससे पहले रजनीकांत झारखंड के रांची में थे. उन्होंने शुक्रवार को राज्य के प्रसिद्ध छिन्नमस्ता मंदिर का भी दौरा किया था और पूजा-अर्चना की थी. उन्होंने रांची के ‘यगोदा आश्रम’ में ध्यान करते हुए एक घंटा बिताया था. इसके बाद राजभवन में उनकी झारखंड के राज्यपाल सी पी राधाकृष्णन से मुलाकात हुई थी.

10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘जेलर’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है. भारत में फिल्म का आठ दिनों का कुल कलेक्शन 235.65 करोड़ रुपये (17 अगस्त तक) रहा. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई थी.’जेलर’ में रजनीकांत एक ऐसे शख्स की भूमिका निभाते हैं जो अपने पुलिसकर्मी बेटे की मौत का बदला लेना चाहता है. इस फिल्म में मोहनलाल, शिवराजकुमार और जैकी श्रॉफ का कैमियो भी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button