छत्तीसगढ़

शादी का झांसा देकर दैहिक शोषण का आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर :  सीपत थाना में पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई की एक युवक से उसकी जान पहचान हुई, फिर मोबाईल पर बात करने के दौरान युवक ने उसे शादी का झांसा दिया, झूठ को सच समझकर युवती उसके जाल में फंस गई, जिसका फायदा युवक ने उठाया और पिछले 5 सालों से वह उसका दैहिक शोषण करता रहा जब इतने दिनों तक बात नही बनी तो युवती ने इसकी शिकायत दर्ज कराई।

Advertisement

जिसके बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र की पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई की वर्ष 2019 जून में बिलासपुर मंगला चौक के पास नर्सिंग सीखने के लिए फार्म भरने गयी थी उसी बीच ग्राम बिटकुला निवासी शशीकांत पाटनवार पिता त्रिलोकीनाथ पाटनवार उम्र 29 साल से जान पहचान होने के बाद एक दूसरे से मोबाईल से बातचीत करने लगे, इस दौरान आरोपी के द्वारा शादी का प्रलोभन देकर वर्ष 2019 से लगातार वर्ष 2022 तक अलग अलग जगहो पर ले जाकर आरोपी पीड़िता का शारीरिक शोषण किया है,

Advertisement

रिपोर्ट पर थाना सीपत में अपराध पंजीबध्द किया गया और आरोपी की तलाश शुरू की गई। पतासाजी के दौरान आरोपी के बिलासपुर में होने की सूचना प्राप्त हुई, जिसे टीम बनाकर आज बिलासपुर से पकड़कर थाना सीपत लाया गया जिसे गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। उक्त कार्यवाही निरीक्षक हरीशचंद्र टांण्डेकर, सहायक उपनिरीक्षक शिव सिंह बक्साल आरक्षक 1139 चंद्र प्रकाश भारद्वाज आरक्षक 442 प्रदीप सोनी की विशेष भुमिका रही।

Advertisement

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button