देश

AAP नेता ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही फाड़ दिया उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना का नोटिस…..


(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – दिल्ली में आम आदमी पार्टी और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के बीच जंग तेज हो गई है। ताजा राजनीतिक घटनाक्रम में उपराज्यपाल के नोटिस के संदर्भ में बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी ने कहा है कि वह उपराज्यपाल से माफी नहीं मांगेंगे।

Advertisement

इस मौके पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने इस मुद्दे पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान ही उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना द्वारा भेजे गए लीगल नोटिस की कॉपी को फाड़ डाला।

Advertisement

संजय सिंह ने उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना के मानहानि नोटिस की कॉपी को बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान फाड़ते हुए यह भी कहा – ‘वीके सक्सेना को मैं कहना चाहता हूं कि भारत का संविधान मुझे सच बोलने का अधिकार देता है। देश के सर्वोच्च सदन का सदस्य होने के नाते मुझे सच बोलने का अधिकार है। किसी चोर भ्रष्ट व्यक्ति के नोटिस भेजने से मैं रुकने और डरने वाला नहीं हूं। ऐसे नोटिस को मैं 10 बार फाड़ कर फेंकता हूं।’

Advertisement

इतना कहने के साथ ही प्रेसवार्ता के दौरान ही AAP नेता संजय सिंह ने एलजी विनय कुमार सक्सेना का नोटिस फाड़ डाला। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि उपराज्यपाल के नोटिस पर वह माफी नहीं मांगेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button