देश

दिल्ली मेट्रो में केजरीवाल के खिलाफ मैसेज लिखने वाला युवक गिरफ्तार….

Advertisement


दिल्ली मेट्रो स्टेशन के अंदर सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी वाले मैसेज लिखने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। 33 साल के आरोपी युवक का नाम अंकित गोयल है। दिल्ली पुलिस की मेट्रो यूनिट एफआईआर दर्ज करने के हूबाद मामले की जांच कर रही थी। सूत्रों के मुताबिक आरोपी बरेली का रहने वाला है और एक नामी बैंक में कर्मचारी है। आरोपी किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ा नहीं है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऐसा लगता है की आरोपी की मानसिक हालत ठीक नहीं है। हालांकि मेडिकल के बाद ही इस बात की पुष्टि हो सकती है।

Advertisement


इससे पहले पुलिस ने मंगलवार को कहा था कि नारे लिखने का आरोपी सीसीटीवी कैमरों में देखा गया है। मेट्रो ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक के खिलाफ नारे लिखे पाए जाने के बाद पुलिस ने सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू की थी।

Advertisement

इस संबंध में एक अधिकारी ने कहा था, ‘सीसीटीवी फुटेज में एक युवक को साइनबोर्ड और कोच में लिखते हुए देखा गया है। शक है कि यह वही व्यक्ति है जिसने नारे लिखे होने की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं।’ उन्होंने कहा कि पुलिस ने मंगलवार को पटेल नगर, रमेश नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों से फुटेज एकत्रित कीं। पुलिस अधिकारी ने कहा कि मेट्रो ट्रेनों के अंदर और स्टेशनों पर लिखे गए कुछ संदेशों की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट अंकित गोयल 91 पर शेयर की गईं।

दिल्ली पुलिस ने कुछ मेट्रो ट्रेन के अंदर और स्टेशनों पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संबंध में लिखे गए संदेश के मामले में प्राथमिकी दर्ज की थी। आप ने इस घटना के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को जिम्मेदार ठहराया और इस मुद्दे पर बैठक के लिए निर्वाचन आयोग से समय मांगा था। पुलिस उपायुक्त (मेट्रो) जी राम गोपाल नाइक ने बताया था कि दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) से मेट्रो कोच के अंदर लेखन के संबंध में एक शिकायत मिली है। उन्होंने कहा था, ‘इसके अनुसार, आगे की जांच के लिए राजौरी गार्डन मेट्रो पुलिस थाने में संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है।’

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button