play-sharp-fill
बिलासपुर

1 फरवरी से गोलबाजार से हट जाएगा वन-वे, दुकान के बाहर नहीं निकालेगे व्यापारी सामान….कलेक्टोरेट के मंथन सभा कक्ष में व्यापारी संघ, जिला प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की हुई बैठक….

Advertisement


(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर – गोलबाजार के वन-वे को लेकर कलेक्टोरेट में शुक्रवार को जिला प्रशासन के साथ व्यापारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक हुई। गोलबाजार के व्यपारियो ने कहा कि मार्ग का वन वे होने के कारण उनका 7० प्रतिशत व्यापार घट गया। गुरूवार की रात को महापौर रामशरण यादव, पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक और जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान ने गोलबाजार में जानकार व्यपारियों से चर्चा की थी। इस बैठक के दौरान सभी जनप्रतिनिधियों ने जिला प्रशासन को बताया कि व्यापारियों की समस्या को रखते हुए जिला प्रशासन को अवगत कराया जिसके बाद बैठक में सहमति बनी की 1 फरवरी से मानसरोवर और सिम्स चौक के पास जो बैरिकेट लगाया गया है। उसे खोल दिया जाएगा। गोलबाजार से वन-वे हटा दी जाएगी। इसमें कलेक्टर डॉ.सारांश मित्तर ने व्यापारियों से कहा कि दुकान के सामने सीढ़ी के बाहर व्यपारी सामना न निकाले, दुकान के कर्मचारी किसी व्यवस्थित जगहें में अपने वाहन खड़े करेंगें। बैठक में एसपी पारूल माथूर, महापौर रामशरण यादव, पर्यटन मंडल अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक, जिला पंचायत अध्यक्ष अरूण चौहान, नगर निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी, एसडीएम पुलक भटाचार्य, एडीशनल एसपी उमेश कश्यप, महेश दुबे,अभय नारायण राय सहित अन्य जनप्रतिनिधि और व्यापारीगण उपस्थित रहें।

Advertisement


व्यापारी गार्ड लगाकर वाहनों को करें व्यवस्थित:मेयर
बैठक में महापौर रामशरण यादव ने व्यापारियों को सुझाव दिया कि गोलबाजार में जाम की स्थिती निर्मीत न हो इस लिए व्यापारी संघ कुछ गार्ड रख ले जो दुकानों के बाहर खड़े होने वाले वाहनों को व्यवस्थि कर सकें। इससे मार्ग में जान कि स्थिती काफी हद तक कम हो जाएगी। इसके साथ ही व्यापारियों ने मांग की कि गोलबाजार के सुलभ को सुधरवाया जाए महापौर ने मौके से ही निगम के अधिकारियों को कहकर सुलभ सुधारने का काम शुरू करा दिया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button