बिलासपुर

बेलतरा में तिरंगा यात्रा का आत्मीय स्वागत.. सभापति अंकित गौराहा और राजेंद्र साहू समेत बड़ी संख्या में कांग्रेस जन और ग्रामीण उपस्थित रहे

Advertisement

(शशि कोन्हेर)-: बिलासपुर -:- जिला पंचायत सभापति अंकित गौरहा ने कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बेलतरा विधानसभा क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में झण्डा पदयात्रा कर जनमानस को राष्ट्र गौरव का संदेश दिया। इस दौरान सभी ने भारत माता का जयघोष किया। आजादी अमर रहे के साथ आवाज बुलन्द किया। इस दौरान अंकित गौरहा ने जगह जगह ग्रामीणों को संबोधित किया। उन्होने कहा कि भारत माता से हम है। हमारा सारा जीवन भारत माता को समर्पित है। हमें अपनी आजादी और भारत माता पर गर्व है कि उसने हमे अपनी गोद में जगह दिया है।

Advertisement


उन्होने बताया कि देश आजादी का अमृत महोत्सव मना रहा है। हम सौभाग्यशाली हैं कि आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के दिशा निर्देश पर हमने आज ग्राम पंचायत कर्मा,रामपुर,मंजूरपहरी,बिटकुली, धौरामुडा,सलखा और बेलतरा में झण्डा पदयात्रा किया। इस दौरान राजेंद्र साहू,भुनेश्वर यादव ने भी लोगों के बीच देश की एकता और अखण्डता का संदेश दिया। झण्डा लहराकर विजयी विश्व तिरंगा प्यारा का गायन भी किया। अंकित गौरहा समेत सभी नेताओं ने जगह जगह देश की आजादी पर भाषण दिया। बताया कि हमारा देश आजादी का 75 वीं वर्षगांठ मना रहा है। प्रदेश वासियों को सोनिया गांधी,राहुल गांधी और प्रदेश के मुखिया ने शुभकामनाएं दी है। सभी नेताओं ने संदेश दिया है कि हम गुलदस्ते के फूल की तरह हैं। हमारी विविधता ही हमारी विशेषता है। दुनिया में भारत जैसा देश कहीं नहीं है। बहुभाषी और बहुजाति ही हमारी एकता और अखण्डता की सबसे बड़ी विशेषता है। अंकित ने बताया कि ग्रामीणों ने पदयात्रा का आत्मीयता के साथ स्वागत किया।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button