छत्तीसगढ़बिलासपुर

रेत घाटों के ठेके के अंतिम दिन प्राप्त हुए 1650 आवेदन, देर रात तक खनिज विभाग में लगी रही भीड़

(भूपेंद्र सिंह राठौर) : अरपा नदी में 3 नई रेत खदानों के लिए खनिज विभाग ने कई निविदा जारी तो कर दी है, खनिज विभाग ने नई रेत खदानों के लिए बिलासपुर तहसील अंतर्गत ग्राम लोफंदी, ग्राम कछार और मस्तूरी तहसील के ग्राम कुकुरर्दीकला के रेत खदान समूहों के आबंटन के लिए बंद लिफाफा में बोली आमंत्रित की।

इसके साथ ही इसकी विस्तार से जानकारी खनिज शाखा, ग्राम पंचायत, जनपद पंचायत और जिला पंचायत के सूचना पटल पर प्रदर्शित किया है। नीलामी  के लिए सोमवार 11 से 20 सितंबर तक बोलीदारों को जिला कार्यालय खनिज शाखा बिलासपुर में बोली प्रस्तुत करने की सुविधा दी गई।

फार्म भरने के अंतिम दिन बुधवार को सुबह से लेकर देर रात तक फार्म जमा करने वालो की भीड़ खनिज विभाग के कार्यालय में नजर आईं। शाम 4 बजे तक फार्म लेकर आने वालों को ही कार्यालय के अंदर प्रवेश दिया गया। जिसके बाद मुख्य गेट पर लोगो की आवाजाही बन्द कर दी गई।

खनिज विभाग के उप संचालक दिनेश कुमार मिश्रा ने बताया कि 4 बजे तक तीनों ही खदानों के लिए 650 फार्म जमा कर लिए गए थे , वही कार्यलय के अंदर 1000 फार्म लेकर जमा लेना ओर बाकी है जिसे देर रात तक जमा लिया जाएगा। वही फार्म जमा के लिए आये लोगो को टोकन भी देने की जानकारी उन्होंने दी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button