Uncategorized

BREAKING : रीवा में बस-ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत और 40 घायल

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : मध्य प्रदेश के रीवा में आज तड़के दर्दनाक हादसा हो गया और घर लौट रहे लोगों की खुशियां अचानक मातम में बदल गईं. रीवा में शनिवार तड़के भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक आपस में टकरा गए, जिसमें 14 लोगों की जान चली गई. बस और ट्रक की यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

Advertisement

बताया जा रहा है कि बस में कुल 100 से अधिक यात्री सवार थे और मृतकों में  से ज्यादातर यूपी और बिहार के रहने वाले थे. इस हादसे में 40 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताया है. बताया जा रहा है कि तीन गाड़ियां आपस में टकराई थीं और अब तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. यह बस हैदराबाद से लखनऊ जा रही थी.

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ब्रेक न लग पाने की वजह से यह हादसा हुआ और इस हादसे में तीन गाड़ियां आपस में टकराई हैं. हादसे के बाद कई लोग बस में फंस गए, मगर पुलिस-प्रशासन की मुस्तैदी से उन्हें बाहर निकाला गया. फिलहाल, घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. तीसरे वाहन के बारे में अब तक जानकारी सामने नहीं आई है. बस-ट्रक मौके पर है, मगर तीसरी गाड़ी फरार है.

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button