छत्तीसगढ़

शराब पीने से मना करने पर, पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट….आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

दुर्ग – पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर शराबी पति ने पत्नी की हत्या कर दी। धमथा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। हत्या के 24 घंटे के भीतर हत्यारा पति गिरफ्तार हुआ है। मामला दुर्ग जिले के धमधा थाना के ग्राम भरनी का है। आरोपी को महाराष्ट्र भागने से पहले धर दबोचा गया। आरोपी द्वारा पत्नी के शराब पीने से मना करने की बात से तंग आकर लोहे की कुदारी से मारकर हत्या कर दिया।

Advertisement
Advertisement

गिरफ्तार आरोपी राजेश बारले उम्र 38 है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम थाने में पंजीबद्ध अपराध क्र. 139/2021 धारा 302 भादवि के फरार आरोपी राजेश बारले पिता स्व. विश्राम वारले उम्र 38 साल पता वार्ड नं. 07 सतनामी पारा ग्राम भरनी थाना धमधा का पतासाजी किया जा रहा था पतासाजी के दौरान दिनांक 17.08.2021 को थाना पेट्रोलिंग के द्वारा आरोपी राजेश बारले को महाराष्ट्र भागने से पहले धर दबोचा गया।

Advertisement

आरोपी राजेश बारले को थाना लाकर प्रकरण के संबंध में पूछताछ किया गया। आरोपी द्वारा पत्नी मंजू बाई के शराब पीने से मना करने की बात से तंग आकर लोहे की कुदारी से मारकर हत्या करना कबूल किया। जानकारी के अनुसार हत्या में प्रयुक्त लोहे की कुदारी एवं घटना के समय पहने लूंगी को आरोपी के मेमोरण्डम के आधार पर बरामद किया गया। आरोपी को धारा 302 भादवि के तहत गिरफ्तार कर न्यायायिक रिमांड पर माननीय न्यायालय दुर्ग भेजा गया।

Advertisement
Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button