छत्तीसगढ़

मोदी राज में पहलवान बेटी भी सुरक्षित नहीं — वंदना राजपूत

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ के दावों के पोल खुल रहे है. महिलाओं की सुरक्षा को लेकर केन्द्र सरकार के नीयत और नीति पर सवाल उठाते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि आज मोदी राज में पहलवान बेटी भी सुरक्षित नहीं है। जिस पहलवान बेटी ने भारत का मान-सम्मान गौरव बढ़ाया।

Advertisement

भारत को पदक दिलाया। आज उसी बेटी के मान-सम्मान को भारत सरकार बचा नहीं पाई।  जब रक्षक ही भक्षक बन जाये तो बेटियाँ जाये तो कहां जाएं? ये भक्षक है कुश्ती संघ के अध्यक्ष भारतीय जनता पार्टी के सांसद ब्रज भूषण शरण है जो उन लोगों का लगातार मानसिक और शारीरिक शोषण कर रहे है। कितना शर्मनाक और दर्द विदारक घटना है लेकिन केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, वित्त मंत्री सीतारमण उन बेटियों के साथ क्यों नहीं दिख रही है। क्या सत्ता की लालच में भाजपा के महिला नेत्रियों की संवेदनाएं मर गई है..?

Advertisement

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि मोदी के “बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओं” के नारे का भयावह और शर्मनाक सच है यह।  पूरी दुनिया में अपनी ताकत का लोहा मनवा कर परचम लहराने वाले पहलवान बेटियों की बात क्यों नहीं सुन रहें है प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी..?  क्योंकि कांड करने वाला बीजेपी का सांसद है. बीजेपी की डीएनए ही ऐसे है उत्तर प्रदेश में उन्नाव के कांड हृदय विदारक घटना में बलात्कार के आरोपी बीजेपी विधायक को बचाने बीजेपी नेता झंडा लेकर निकलते है.

Advertisement

छत्तीसगढ़ में तो ब्रम्हानंद जैसे दुष्कर्म के आरोपी को भाजपा टिकट देती है. पूर्ववर्ती रमन सिंह के ओ.एस.डी. ओ.पी.गुप्ता एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार के आरोपी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते है. झलियामारी कांड, मीना खलको कांड अनगिनत कांड पूर्ववर्ती रमन सिंह सरकार में हुए और आरोपी को संरक्षण देने का काम भाजपा के नेता करते आ रहे है.

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता वंदना राजपूत ने कहा कि जैसे हाथी के दांत खाने के  और दिखाने के अलग-अलग  होते है वैसा ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और उनकी पार्टी का हाल है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button