मनोरंजन

आखिर क्यों रद्द हुआ कोलकाता में अरिजीत सिंह का कॉन्सर्ट…..?

(शशि कोन्हेर) : बॉलीवुड सिंगर अरिजीत सिंह के लाइव शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. अरिजीत सिंह का कोलकाता में कॉन्सर्ट होने वाला था. पर अब ये कॉन्सर्ट रद्द कर दिया गया है. खबर है कि ईको पार्क में होने वाला शो राजनीतिक कारणों से कैंसल हुआ है.

Advertisement


अरिजीत सिंह की आवाज और गानों का जादू लोगों के सिर चढ़ कर बोलता है. इसलिये उनके लाइव कॉन्सर्ट को देखने-सुनने के लिए लोग बेताब रहते हैं. कोलकाता फैंस भी अरिजीत सिंह के शो के लिए एक्साइटेड थे. पर अब अरिजीत सिंह कोलकाता में कॉन्सर्ट नहीं कर सकेंगे.

Advertisement

दावा किया जा रहा है कि अरिजीत सिंह को कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में ‘गेरुआ’ गाना गुनगुना भारी पड़ गया. कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अरिजीत सिंह ने ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाना गाने का अनुरोध किया था. सीएम के कहने पर ही सिंगर ने ये ‘गेरुआ’ गाना गाया औऱ अब उन्हें इसकी ये कीमत चुकानी पड़ रही है.

Advertisement

‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाने से रद्द हुआ शो: BJP
भाजपा नेता अमित मालवीय ने आरोप लगाया कि कोलकाता फिल्म फेस्टिवल के दौरान अरिजीत सिंह ने मंच पर सीएम ममता बनर्जी के सामने शाहरुख खान और काजोल की फिल्म ‘दिलवाले’ का गाना ‘रंग दे तू मोहे गेरुआ’ गाया था। इसी वजह से पश्चिम बंगाल सरकार की संस्था HIDCO ने इको पार्क में अरिजीत सिंह का शो रद्द कर दिया है।

टीएमसी ने दिया जवाब
वहीं HIDCO के अध्यक्ष फिरहाद हकीम ने बीजेपी नेता के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. HIDCO अध्यक्ष का कहना है, ऑर्गेनाइजर्स ने स्थानीय पुलिस को ऑफिशियली कॉन्सर्ट के बारे में जानकारी नहीं दी थी. कॉन्सर्ट के बारे में पुलिस को मौखिक रूप से बताया गया था. शो न्यू पर होता. अगले साल जी-20 सम्मेलन भी है. यही वजह रही कि पुलिस ने उन्हें दूसरी जगह शो करने की सलाह दी. इसके पीछे कोई राजनीतिक कारण नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button