देश

ममता पर क्यों भड़के कांग्रेस नेता…और क्यों कहा कांग्रेस के पास देशभर में 700 विधायक हैं….क्या ममता बनर्जी के पास हैं इतने विधायक…?

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : नई दिल्ली – पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बुरी हार के बाद सियासत गरमाई हुई है. चुनाव के नतीजों के बाद तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा कि मुझे लगता है कि भाजपा का मुकाबला करने को इच्छुक सभी राजनीतिक दलों को साथ मिलकर काम करना चाहिए. कांग्रेस पर निर्भर रहने का कोई मतलब नहीं है.  बनर्जी ने कहा, कि अब वह हर जगह हार रही है. ऐसा नहीं लगता है कि अब उन्हें (जीतने में) कोई दिलचस्पी है. उनकी विश्वसनीयता खत्म हो गई है और अब उनपर निर्भर रहने का कोई मतलब नहीं है. 

Advertisement

वहीं ममता के बयान के बाद कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने उनपर निशाना साधा है. उन्होंने ममता बनर्जी को बीजेपी का एजेंट बताया है. पूरे भारत में कांग्रेस की उपस्थिति के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20 प्रतिशत है. साथ ही तृणमूल कांग्रेस प्रमुख से पूछा कि उनकी पार्टी राजनीति में कहां खड़ी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूरे भारत में 700 विधायक हैं। क्या दीदी के पास हैं कांग्रेस के पास विपक्ष के कुल वोट शेयर का 20% है क्या टीएमसी के पास है दरअसल ममता बनर्जी भाजपा को खुश करने और उसके एजेंट के रूप में कार्य करने के लिए ऐसा कह रही है। बनर्जी के बयान पर पलटवार करते हुए लोकसभा में विपक्ष नेता अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस गोवा में कांग्रेस को हराने गई आज और दुष्प्रचार कर रही हैं कि विपक्षी गठबंधन से कांग्रेस को बाहर रखा जाए और मोदी भी कांग्रेस मुक्त भारत की बात कर रहे हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button