मनोरंजन

क्या बदल गई है…आलिया और रणबीर कपूर की शादी की तारीख

इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी सबसे ज्यादा चर्चा में है. खासकर शादी की तारीखों को लेकर तमाम अनुमान लगाए जा रहे हैं. शादी की डेट्स को लेकर रणबीर के पूरे परिवार ने जहां चुप्पी साधी हुई है, तो वहीं आलिया के परिवार में वेडिंग-डेट को लेकर अभी तक कंफ्यूजन नजर रहा है.

Advertisement

क्या बदल गई है आलिया और रणबीर की शादी की तारीख?

Advertisement

आलिया के अंकल रॉबिन भट्ट ने शादी की तारीख पर अपनी मुहर लगाते हुए आजतक संग एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा था कि कपल की 13 को मेहंदी होगी और 14 को शादी तय की गई है. अब आलिया के स्टेप ब्रदर राहुल भट्ट रणबीर और आलिया की शादी की अलग ही तारीख बता रहे हैं.

Advertisement

राहुल ने बताया कि शादी की डेट पहले 13 और 14 ही रखी गई थी, लेकिन मीडिया में लीक होने की वजह से सिक्यॉरिटी कारणों को ध्यान में रखते हुए अब डेट चेंज कर दी गई है.


राहुल ने कहा- शादी तो हो रही है, ये सब जान चुके हैं. लेकिन 13 और 14 अप्रैल को शादी नहीं है. ये बात पक्की है. दरअसल, पहले शादी की तारीख यही रखी गई थी, लेकिन मीडिया में लीक होने के बाद तारीखों में बदलाव किया गया है. सबकुछ बदला गया है, क्योंकि बहुत प्रेशर है. राहुल ने आगे कहा- मैं खुद जुबान देता हूं कि 13 और 14 को शादी नहीं है. जहां तक मुझे पता है, डेट को लेकर मीडिया के बीच जल्द ही अनाउंसमेंट होगी. वहीं महेश भट्ट ने तारीख पर चुप्पी साधते हुए कहा था कि मुझे मेरी समधन (नीतू कपूर) की ओर से इंस्ट्रक्शन है कि मैं इसपर कुछ न कहूं, तो उनकी बात कैसे टाल सकता हूं.

रणबीर और आलिया की शादी पर क्या है नीतू कपूर का कहना?

नीतू कपूर भी शादी की डेट पर चुटकी लेते हुए कहती हैं- मैं तो दो साल से शादी की डेट की खबर सुन रही हूं. रोजाना मीडिया से नई तारीख का पता चलता है. क्या पता मैं यहां शो में हूं और मेरे पीछे ही दोनों शादी कर लें.

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button