खेल

विराट कोहली के 45 वें वनडे शतक को लेकर मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने क्या कहा

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : भारत-श्रीलंका वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में मंगलवार को विराट कोहली ने अपने बल्ले से एक और लाजवाब पारी निकाली। विराट कोहली ने नए साल में अपनी पहली ही पारी में शतक जड़ते श्रीलंकाई गेंदबाजों को बेबस कर दिया। ये विराट कोहली के वनडे करियर का 45वां शतक साबित हुआ जिसने सबका दिल जीत लिया। जिन करोड़ों लोगों का दिल विराट ने जीता है, उनमें महान सचिन तेंदुलकर भी शामिल हैं, जिनके रिकॉर्ड के और करीब पहुंच गए हैं विराट कोहली

Advertisement

विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ 87 गेंदों में 113 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 12 चौके और 1 छक्का शामिल रहा। उनकी इस पारी के दम पर ही टीम इंडिया 373 रनों के विशाल स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। विराट कोहली के साल के पहले शतक के आते ही सोशल मीडिया भी जमकर एक्टिव हुआ और हर जगह किंग कोहली की चर्चा शुरू हो गई। सचिन ने ट्वीट करके विराट को बधाई दी।

Advertisement

सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली की जश्न वाली तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “इसी तरह विराट प्रदर्शन करते रहना, भारत का नाम रोशन करते रहना। भारत के शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों द्वारा शानदार प्रदर्शन।” इसके साथ उन्होंने शुभमन गिल और रोहित शर्मा के नाम भी टैग किए जिन्होंने अर्धशतकीय पारियां खेलीं और पहले विकेट के लिए 143 रनों की साझेदारी करते हुए भारत को बड़े स्कोर की तरफ बढ़ने का मंच दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button