बिलासपुर

देखें VIDEO – कोरबा में 51 बार पेचकस से गोदकर की गई युवती की हत्या में भाजपा को लव जिहाद का शक – अरुण साव ने की जांच की मांग

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : कोरबा में दिनदहाड़े हुई एक युवती की निर्मम हत्या पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री अरुण साव ने कहा कि प्रदेश में लगातार युवतियों की बर्बरता से हत्या हो रही है। प्रदेश की जनता में इस बात को लेकर चर्चा है कि इस घटना के लव जेहाद से प्रेरित होने से इनकार नही किया जा सकता। लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार जो कि सदैव तुष्टीकरण की वजह से प्रदेश के बहुसंख्यक समाज के साथ खड़ी नहीं होती , इस मामले पर भी मौन है।

Advertisement

श्री साव ने सवाल किया कि पूरा प्रदेश इस युवती की पीड़ा को महसूस कर रहा है। लेकिन संवेदनहीन कांग्रेस सरकार को यह पीड़ा क्यों महसूस नही होती? क्यों कांग्रेस सरकार युवतियों की जान बचाने में असफल साबित हो रहीं है..? प्रदेश में युवतियों के साथ लगातार उत्पीड़न हो रहा है, कांग्रेस राज में अनाचार के मामलो में छत्तीसगढ़ पूरे देश में छठे स्थान पर है, जबकि हत्या के मामलो में प्रदेश तीसरे स्थान पर है। पिछले दिनों ही एक आश्रम में जनजाति समाज की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ और उस मामले को 1 साल तक कांग्रेस की सरकार ने दबा कर रखा था। युवती के गर्भवती होने के बाद यह मामला सामने आया।विडंबना यह है इतना सब हो जाने के बाद भी विभागीय मंत्री को इस मामले की जानकारी नहीं थी।

Advertisement

श्री साव ने कहा प्रदेश में लगातार युवतियों को फंसाया जा रहा है एवं उनका उत्पीड़न कर, बर्बरता से उनकी हत्या हो रही है। 51 बार पेचकच से गोद कर की गई युवती की हत्या से प्रदेश की महिलाएं दहशत में है। और कांग्रेस की सरकार कुंभकरणी नींद में सो रही है। ऐसे में जो सरकार अपने प्रदेश की जनता की रक्षा नहीं कर सकती, उनकी जान नहीं बचा सकती उन्हें सरकार में रहने का कोई हक नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button