मनोरंजन

देखिये ‘शमशेरा’ का धमाकेदार टीजर, इस दिन रिलीज होगा फिल्म का दमदार ट्रेलर….

Advertisement

रणबीर कपूर, वाणी कपूर और संजय दत्त की बहुचर्चित फिल्म ‘शमशेरा’का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म से कुछ दिन पहले आए रणबीर कपूर के लुक ने जहां दर्शकों को चौंका दिया तो वहीं अब ‘शमशेरा’ का टीजर भी आपके रौंगटे खड़े कर देगा. संजय दत्त के लुक से इस टीजर की शुरुआत हो रही है जो खाकी वर्दी, लंबी चोटी में आम लोगों पर कहर बरपाते नजर आ रहे हैं. वहीं घोड़े पर सवार ‘डकैत’ रणबीर कपूर की एंट्री भी आपको हिला कर रख देगी.

Advertisement


‘शमशेरा’ के इस टीजर में आपको फिल्म का दमदार डायलॉग भी सुनने को मिलेगा. वहीं रणबीर कपूर की आवाज में ‘कर्म से डकैत, धर्म से आजाद,’ डायलॉग ये साफ करता है कि संजय दत्त के अत्याचारों से आजाद कराने के लिए रणबीर डकैत के रूप में लोगों के रहनुमा बनकर सामने आएंगे. फिल्म का टीजर बेहद दमदार है. वहीं वाणी कपूर ने इस टीजर को शेयर करने के साथ ‘शमशेरा’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

Advertisement
https://youtu.be/u4_1EYn7IGU

‘शमशेरा’ का ट्रेलर 24 जून को रिलीज होने जा रहा है. फिल्म में वाणी कपूर एक नचनियां के रोल में नजर आएंगी जिन पर डकैत शमशेरा का दिल आ जाता है. करण मल्होत्रा के निर्देशन में बन रही ‘शमशेरा’ को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये एक पीरियड ड्रामा एक्शन फिल्म होगी. फिल्म में रणबीर कपूर का डबल रोल आपको देखने को मिलेगा. इस फिल्म के लिए वाणी कपूर ने कथक की प्रोफेशन ट्रेनिंग ली है. हिंदी के अलावा ये फिल्म तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

कोरोना के चलते इस फिल्म की रिलीज में डिले होता चला गया और अब फाइनली 22 जुलाई को ‘शमशेरा’ सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ‘संजू’ के बाद रणबीर कपूर एक लंबे ब्रेक के बाद फिल्म ‘शमशेरा’ में नजर आएंगे. वाणी कपूर, रणबीर कपूर, संजय दत्त के अलावा फिल्म आशुतोष राणा, सौरभ शुक्ला, रोनित रॉय और त्रिधा चौधरी भी नजर आएंगे.

देखिये टीजर – https://youtu.be/u4_1EYn7IGU

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button