छत्तीसगढ़बिलासपुर

जायसवाल ब्रदर्स के खिलाफ पीड़ित पहुंच रहे थाने, रोज हो रहे खुलासे…..

(आशीष मौर्य  के साथ प्रदीप भोई) : बिलासपुर : सरकंडा पुलिस की कार्यवाही के बाद जायसवाल ब्रदर्स संदीप और संतोष  के खिलाफ रोजाना धोखाधड़ी की शिकायतें आने लगी है।चाटीडीह  की रहने वाली चमेली सोनी से संतोष जायसवाल ने बिरकोना में 800 वर्ग फिट  जमीन देने अनुबंध किया. बतौर बयाना 65 हजार रूपए  संतोष जयसवाल ने चमेली से ले लिया।

Advertisement

जयसवाल ब्रदर्स के ऊपर पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. भोले भाले लोगों को जमीन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले संतोष और संदीप जायसवाल अभी जेल में है. दोनों सगे भाइयों ने जयसवाल प्रॉपर्टीज एंड कंस्ट्रक्शन कंपनी बनाकर लोगों को चूना लगाया है. पिछले दिनों सरकंडा पुलिस ने संदीप और संतोष जायसवाल के खिलाफ 420 का मामला दर्ज किया और  उन्हें जेल भेजा।

Advertisement

जमीन के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले दोनों भाइयों ने 50 से अधिक लोगों से जमीन दिलाने के नाम पर एग्रीमेंट किया और लाखों रुपए वसूल किए. सरकंडा थाना में अपराध दर्ज होने के बाद अब पीड़ित सामने आ रहे हैं. आरोपी संतोष जायसवाल ने चांटीडीह की रहने वाली चमेली सोनी को बिरकोना में 800 स्क्वायर फिट जमीन 6 लाख रूपए में  देने के नाम पर 65 हजार रूपए बयाना  एग्रीमेंट कर ले लिए।

Advertisement

अपने फर्जी फर्म जयसवाल कंस्ट्रक्शन के नाम पर लोगों से ठगी करने वाले संदीप और संतोष जयसवाल लोन दिलाने का भी झांसा देते थे, इनकी चिकनी चुपड़ी बातों में आकर 50 से अधिक जरूरतमंद रोजी मजदूरी करने वाले लोगों ने अपनी पूरी जमा पूंजी इन्हें दे दी. धोखाधड़ी करने वाले दोनों सगे भाई वर्तमान में सलाखों के पीछे हैं. पुलिस का कहना है कि जितने भी पीड़ित सामने आएंगे उतनी एफ आई आर दर्ज की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button