play-sharp-fill
मुंगेली

अज्ञात युवक की मिली अधजली लाश….

(तुषार अग्रवाल) : लोरमी – लोरमी नगर के कुछ दूर स्थित ग्राम बुधवारा के पास अघरिया बांध के बगल में बरगद पेड़ के पास एक अज्ञात युवक 20-25 की आयु लगभग का अध जला हुआ शव मिला है, युवक के शरीर को जला दिया गया है, प्रथम दृष्टया देखा जाय तो युवक की हत्या कर शव को जला दिया गया है ऐसा प्रतीत होता है, बताया जा रहा कि युवक के सिर मे चोट का निशान है, मृत युवक हल्का हरे रंग का टी शर्ट काले रंग का चड्डा पहने दायें हांथ के कलाई में अंग्रेजी में Deep लिखा, स्टील का चूड़ा पहने, अनामिका उंगली अंगूठी, कलाई मे काला धागा बंधा, गोरे रंग का व करीब 5 फिट के ऊपर लगभग ऊँचाई बताया जा रहा है, वही घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पुलिस पहुँच गयी है, पुलिस के द्वारा आसपास पूछताछ किया जा रहा है पुलिस के द्वारा डॉग स्क्वायड भी बुलाया गया है, अभी फिलहाल युवक की शिनाख्त नही किया जा सका, युवक के पहचान के लिए सोशल मीडिया का भी सहारा लिया जा रहा है। घटना स्थल के कुछ दूर में दारू मुर्गा की पार्टी की गई है, वहां शराब की खाली बोतल भी पड़ी हुई है, युवक के मौत के पहले युवक के साथ अन्य लोग रहे होंगे जो पहले शराब पिये मुर्गा खाये उसके बाद शायद उन लोगो के बीच आपस में कोई बात हुआ होगा, जिस पर युवक को उनके साथ रहे लोग के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया होगा। जहां युवक की लाश मिली है वह क्षेत्र लोरमी व जुनापारा चौकी थाना तखतपुर से लगा हुआ है। युवक आसपास के गाँव या फिर दूर से पिकनिक मनाने आये रहे होंगे।

Advertisement

अघरिया बांध व जंगल है पिकनिक स्थल

Advertisement

आपको बता दे कि अघरिया बांध व जंगल के आसपास आये दिन युवकों के द्वारा पिकनिक मनाते हुए देखा जा सकता है, आसपास के लोगो के लिए अघरिया बांध पिकनिक के लिए अच्छा जगह है क्योंकि बांध के साथ कि जंगल क्षेत्र होने के कारण पिकनिक स्थल बन गया है।

Advertisement

एसडीओपी लोरमी माधुरी धिरहि का कहना है कि सूचना मिलने पर मौके में पहुँचकर जांच किया जा रहा है, युवक को जला दिया गया है, आसपास पता लगाया जा रहा है, प्रथम दृष्टया हत्या लग रहा है, युवक के साथ अन्य लोग रहे होंगे क्योंकि पहले उनके द्वारा यहां पिकनिक मनाया गया है, अभी युवक की शिनाख्त नही हो पाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button