छत्तीसगढ़

अवैध मादक पदार्थ गाँजा लेकर कटनी जा रहे दो युवक गिरफ्तार, जीआरपी एन्टी क्राइम यूनिट की कार्यवाही

Advertisement

(भूपेंद्र सिंह राठौर) बिलासपुर :  आगामी चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए उच्चाधिकारियों के निर्देश पर जीआरपी की एंटी क्राइम टीम एक बार फिर गाँजा तस्करों को पकड़ा है बिलासपुर स्टेशन के प्लेटफॉर्म 4-5 से 8 किलो गांजा के साथ दो युवक को पकड़ा है। जब्त गांजा की कीमत 80 हजार रुपये आंकी गई है।

Advertisement

पुलिस महानिदेशक के आदेश पालन में एस आर पी रेल रायपुर जे आर ठाकुर  के निर्देश पर गठित एंटी क्राइम टीम लगातार ट्रेनों की नियमित जांच कर रही है। इसी कड़ी में टीम के सदस्यों को मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक संदिग्ध रूप से प्लेटफार्म 4-5 पर बैठे हुए है। जानकारी के बाद टीम के सदस्य आरक्षक लक्ष्मण गाईन, आरक्षक संतोष राठौर, आरक्षक मन्नू प्रजापति और सौरभ नागवंशी वहां पहुँचे।

Advertisement

जांच के दौरान एक युवक टीम के सदस्यों को देखकर भागने का प्रयास किया। जिसे टीम के सदस्यों ने घेराबंदी कर धर दबोचा। युवक को पकड़कर पूछताछ की गई। जब उनके पास रखें दोनों बैग की तलाशी ली गई तो, उसके अंदर अलग अलग पैकेट में 8 किलो ग्राम गांजा बरामद हुआ।

पूछताछ करने पर आरोपितों अपना नाम  मानस छतर उम्र -25वर्ष पता- मौदी पारा संबलपुर उड़ीसा तो दूसरे ने संजय ताँडी उम्र 27 वर्ष पता – संबलपुर उड़ीसा बताया। दोनों मादक पदार्थ गाँजा उड़ीसा से कटनी अवैध रूप से परिवहन कर रहा थे।


इस मामले में बिलासपुर जीआरपी ने आरोपितों के खिलाफ 20( बी)  नारकोटिक्स एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button