छत्तीसगढ़

पुरानी रंजिश को लेकर जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Advertisement

मस्तूरी :  दिनांक 02.10.2023 की शाम सहोरन यादव के होटल के सामने मल्हार रोड मस्तुरी में प्रार्थी राकेश कुमार निर्णेजक उम्र 28 वर्ष निवासी राठौर मोहल्ला मस्तुरी द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराया कि  बलमजीत सिंह अपने भाई एवम अपने अन्य 3-4 साथी के साथ पुरानी रंजिश को लेकर मां बहन की अश्लील गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर हाथ झापड़ व  लात से मारपीट किया ।

Advertisement

और बलमजीत सिंह अनंत ने वहीं पर पड़े पत्थर को उठाकर प्रार्थी के सर व आंख के पास मार दिया जिससे प्रार्थी के आंख के ऊपर चोट आई।प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। प्रकरण में विवेचना दौरान प्रार्थी की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा 307 भादवि जोड़ी गई है।

Advertisement

प्रकरण में आरोपीगण से पूछताछ करने पर अपना  जुर्म स्वीकार किए हैं। प्रकरण में आरोपी बलमजीत सिंह अनन्त से घटना में प्रयुक्त पत्थर के टुकड़ा को पेश करने पर समक्ष गवाहन के मुताबिक जप्तीपत्रक के जप्त किया गया है।आरोपी एवं विधि से संघर्षरत बालक के विरुद्ध धारा सदर का अपराध सबूत पाए जाने पर दोनों  को विधिवत आज दिनांक 15.10.23 को  गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया गया है।प्रकरण में अन्य आरोपियों की तलाश एवम उनकी संलिप्तता के संबंध में विवेचना की जा रही है।

नाम आरोपीः– 1. बलमजीत सिंह अनंत पिता स्वर्गीय बलराम सिंह उम्र 20 वर्ष एवं एक विधि से संघर्षरत बालक दोनों साकीनान ग्राम मोहतरा थाना मस्तुरी जिला बिलासपुर।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button