रायपुर

राजधानी में चाकूबाजी से हुई मौत की वारदात को लेकर तीन युवक हिरासत में, हो रही पूछताछ

(शशि कोन्हेर) : रायपुर – राजधानी रायपुर में बीते साेमवार देर रात गैंगवार हो गया, 10-12 लड़कों का ग्रुप आपस में भिड़ा, चाकुओं से एक दूसरे पर जोरदार हमला किया। इस वारदात में दो युवकों की मौत हो गई। दो की मौत की वजह से देर रात तक पुलिस के अफसर जवान बदमाशों को पकड़ने में लगे रहे, कुछ युवकों को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Advertisement

दलदल सिवनी इलाके में घटित धटना में मिली जानकारी के मुताबिक सतनामी पारा नाम के मोहल्ले में युवकों का दो गुट भिड़ गया। चाकूबाजी और मारपीट के पुराने मामलों में शामिल लड़कों ने एक दूसरे को पीटा और चाकू से वार किए, इस हमले में जितेंद्र डहरिया और गोकुल निषाद नाम के युवक के पेट और सीने में चाकू से कई हमले किए, गैंगवार में एक की अस्पताल में तो दूसरे की मौके पर ही मौत हो गई है।

Advertisement

पूरा मोहल्ला आधी रात हुए इस वारदात के बाद सहम गया। मोहल्ले की सड़क पर कई जगह खून बिखरा हुआ था।
ताबड़तोड़ ढंग से हुए इस हमले में घायल युवक घर की ओर भागे, अपने परिजनों को चीख-चीखकर बाहर बुलाया कोई चौखट पर ही गिर पड़ा तो कोई सड़क पर पड़ा था, इस झगड़े में दो युवक घायल बताए जा रहे हैं, इनका प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Advertisement

काफी देर तक इस घटना के बारे में पंडरी थाने में कोई खबर नहीं थी।
घबराए लोगों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी। थाने से जवानों की टीम मौके पर पहुंची।
शुरुआती पूछताछ के बाद इसी मोहल्ले में रहने वाले 3 युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
खबर है कि युवकों का गुट इससे पहले भी आपस में भिड़ चुका था, एक दूसरे को जान से मारने की धमकी दे चुका था।

सिविल लाइन सीएसपी विरेंद्र चतुवेर्दी ने बताया है कि सोमवार रात दलदल सिवनी हर्ष टावर के पास तालाब के किनारे गोकुल निषाद(22) और जितेंद्र ध्रुव(21) गोकुल नंदन साहू(25) बैठकर शराब पी रहे थे।


इस दौरान पुराने झगड़ों को लेकर गोकुल नंदन साहू का गोकुल निषाद व जितेंद्र से विवाद हो गया, गुस्से में आकर गोकुल नंदन साहू ने अपने पास रखे चाकू से गोकुल निषाद और जितेंद्र ध्रुव पर ताबड़तोड़ वार कर दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button