देश

छह और कश्मीरी हिंदुओं की हत्या की धमकी, आतंकी संगठन ने जारी की सूची

(शशि कोन्हेर) : श्रीनगर :  लश्कर-ए-तैयबा के हिट स्क्वाड द रजिस्टेंस फ्रंट (टीआरएफ) ने कश्मीर लौटने वाले छह और विस्थापित कश्मीरी हिंदू कर्मचारियों की सूची जारी करते हुए गीदड़भभकी दी है। उसने कश्मीरी हिंदुओं को पीएम पैकेज का प्यादा तक कहा है।

Advertisement

उसने धमकी दी है कि यह सूची बहुत लंबी है और जल्द ही इनका खून बहेगा। पुलिस ने इसका संज्ञान लेते हुए वादी में सभी अल्पसंख्यकों व दूसरे प्रदेशों के लोगों की सुरक्षा बढ़ा दी है।

Advertisement

आतंकी इस समय पूरी तरह हताश
पुलिस के मुताबिक, आतंकी इस समय पूरी तरह हताश हैं और वह लोगों में डर पैदा करने के लिए ही ऐसी हरकतें कर रहे हैं। कश्मीर में टीआरएफ को सक्रिय हुए लगभग साढ़े तीन वर्ष ही हुए हैं।

Advertisement

पांच अगस्त, 2019 के बाद कश्मीर में टारगेट किलिंग की अधिकांश वारदात में इसी का हाथ रहा है। यह इंटरनेट मीडिया के जरिये भी बरगलाने की कोशिश करता रहा है। कश्मीर फाइट्स वेबसाइट को इसका मुखपत्र माना जाता है।

छह और विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं कर्मियों की सूची जारी
टीआरएफ इसी वेबसाइट के माध्यम से सुरक्षाबलों, पुलिस अधिकारियों और मुख्यधारा के नेताओं व कार्यकर्ताओं के लिए धमकियां जारी करता रहता है।

यह आए दिन प्रधानमंत्री रोजगार पैकेज के तहत सरकारी नौकरी पाने वाले कश्मीरी हिंदुओं के नाम और ब्यौरे के साथ सूची जारी करता है। टीआरएफ ने अब एक बार फिर छह और विस्थापित कश्मीरी हिंदुओं कर्मियों की सूची जारी की है। इस सूची में टीआरएफ लिखता है कि कश्मीरी हिंदुओं ने हमेशा ही विक्टिम कार्ड खेला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button