राशिफल

इन राशियों की बदल सकती है किस्मत, वही इनको मिल सकता है लाभ…देखिये आज 16 जुलाई का राशिफ़ल……

मेष राशि- आपके प्रेम जीवन में अभी चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। अप्रत्याशित परिस्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। पार्टनर के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो सकती है। विचार यह है कि किसके साथ काम करके आपको जो मिला है उसका अधिकतम लाभ उठाएं। पार्टनर के साथ रिश्ते सुधारने के लिए समय अनुकूल है।

Advertisement

वृष राशि- आपके विचार नियंत्रण से बाहर हो रहे हैं और आपका दिल भी ऐसा ही कर रहा है। यह सलाह दी जाती है कि किसी मित्र को कॉल करें और उन्हें बताएं कि आप कैसा महसूस कर रहे हैं। अपने बारे में धारणा बनाने से बचें। अपनी भावनाओं को व्यक्त करने से न डरें। आपको उनके साथ ईमानदार रहना होगा कि आपके दिमाग में क्या चल रहा है।

Advertisement

मिथुन राशि- आज आप किसी कार्यक्रम के प्रभारी हो सकते हैं। किसी कार्यस्थल की मेजबानी कर सकते हैं। किसी से अपने घर पर मिलें या जन्मदिन या सालगिरह मनाएं। आप अन्य कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं। जब आप इसे कर रहे हों तो बस एक अच्छा समय बिताना याद रखें। अपने प्रियजनों के साथ और आराम करने के लिए कुछ समय निकालें।

Advertisement

कर्क राशि- लव बर्ड्स के लिए आज चीजें बेहतर दिख रही हैं। आपने हाल ही में अपने साथी के साथ कुछ अच्छे पल साझा किए हैं। इस पर विचार कर सकते हैं कि आप अपने बंधन को कैसे सुधार सकते हैं। अगर आप वास्तव में प्यार में हैं, तो आप हमेशा चाहते हैं कि दूसरा व्यक्ति खुश रहे तो उनके साथ खूबसूरत पल शेयर करें।

सिंह राशि- अविवाहितों देखेंगे कि कोई अपरिचित आपमें रुचि रखते हैं। रिश्ते में बंधे लोगों के साथी उनकी सराहना कर सकते हैं और बताएंगे कि वह आपकी कितनी परवाह करते हैं। आप आने वाले प्यार की संभावना को लेकर आप बहुत उत्साहित होंगे। यदि आप किसी रिश्ते में हैं, तो यह आपके साथी को पता है कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं और उनका सम्मान करते हैं।

कन्या राशि- जैसे-जैसे आप अपने जीवन पर ध्यान देना शुरू करेंगे, आप अधिक सहज महसूस करेंगे। प्रियजनों से बातचीत करके आप रिश्ते को मुकाम दे सकते हैं। यह संभव है कि आप स्वयं को एक नए पथ के लिए तैयार कर रहे होंगे। शायद आप अपनी खुद की दिनचर्या में बदलाव पर विचार करें। भविष्य आपके लिए शुभ है।
तुला राशि- अपने साथी के साथ कुछ अनमोल पल बिताएंगे। साथी से प्यार और स्नेह मिलेगा । यह आपके लिए विशेष रूप से कामुक क्षण है, इसलिए अपने आप को गहनता से तैयार करें। जैसे-जैसे समय बीतता जाएगा, आप अपने साथी के साथ दूर रहकर अधिक समय बिताना चाहेंगे। थोड़ा मानसिक तनाव का शिकार हो सकते हैं।

वृश्चिक राशि- आपकी लाइफ में प्रेम की एंट्री होने के बाद आपके सामान्य से अधिक भावुक महसूस करने की संभावना है। हालांकि, ध्यान रखें कि इस समय इस व्यक्ति के लिए आपका जुनून कुछ अधिक हो सकता है। आप चीजों को गलत तरीके से देख रहे हैं। एक और संभावना यह है कि आप किसी ऐसी बात पर विश्वास करें जो पूरी तरह सटीक न हो।

धनु राशि- आप केवल सर्वश्रेष्ठ के लायक हैं और आपको अब इसका एहसास होने लगा है। जबकि प्यार जरूरी है, लेकिन वित्तीय स्वतंत्रता और सुरक्षा भी जरूरी है। आपका पार्टनर आपके इस रवैये से नाराज हो सकता है, क्योंकि हो सकता है कि आप रिश्ते को पर्याप्त समय नहीं दे रहे हों। अपने साथी को और अपनी मन स्थिति के बारे में बताएं।

Advertisement

मकर राशि- लव लाइफ और परिवार की जिम्मेदारियों के बीच अपने समय को मैनेज करना आपके लिए मुश्किल हो सकता है। पेशेवर और पारिवारिक जीवन में अपेक्षाओं को रोकने में आपको बहुत समय लग सकता है, जिससे आपको अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताने में मुश्किल हो सकती है। इससे तो बेहतर होगा कि बीच का रास्ता अपनाएं और रास्ता निकालें।

Advertisement

कुंभ राशि- आप अपने प्रेम जीवन पर ध्यान देंगे। आप अपने वर्तमान संबंधों को अगले स्तर तक आगे बढ़ाने के इच्छुक होंगे, लेकिन आपको अपने साथी से कुछ अनिच्छा का सामना करना पड़ सकता है। सिंगल के लिए बाहर निकलने का समय आ गया है और खुले दिमाग से नए लोगों से मिलें।

मीन राशि- आपको अपने कार्यों की जिम्मेदारी लेने की आवश्यकता है। आपकी असुरक्षाएं तभी दूर होंगी जब आप अपने जीवन की जिम्मेदारी लें और अपने मौजूदा रिश्ते को फिर से परिभाषित करेंगे। सिंगल्स में  आज आशा और विश्वास आएगा। उन्हें अपनी प्रेम रुचि को एक नए जोश के साथ देखना चाहिए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button