देश

हार्ट के इलाज के लिए पति ने उधार लिए थे रुपये, पत्नी अस्पताल से लेकर हो गई फरार, जेवरात भी ले गई

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : घर में रखे रुपये चोरी होने और उसे लेकर भागने के किस्से तो आपने कई सुने होंगे, लेकिन यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर लोगों को विश्वास करना मुश्किल हो जाएगा। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने हार्ट के इलाज के लिए घर वालों और दोस्तों से रुपये उधार लेकर रखे थे।

Advertisement

युवक इलाज कराने के लिए रुपये लेकर अस्पताल पहुंचा तो पत्नी मायके वालों के साथ मिलकर वह रुपये लेकर फरार हो गई। इतना ही नहीं पत्नी घर से जेवरात भी ले गई। पीड़ित ने एसएसपी को शिकायती पत्र दिया जिस पर पुलिस ने पत्नी सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

Advertisement

ओमवीर निवासी नगला नैनसुख का विवाह 7 वर्ष पूर्व बुलंदशहर निवासी प्रीती के साथ हुआ था। शादी के उसके दो बेटियां हुई। कुछ समय पूर्व पीड़ित के सीने में दर्द उठा तो उसने जांच कराई।

चिकित्सक ने उसे हृदय में वाल्व में गड़बड़ी बताई तो उन्हें डलवाने के लिए रुपयों का इंतजाम नहीं था। जिसके चलते पीड़ित ने अपने पिता से 2 लाख रुपये व अन्य व्यक्ति से एक लाख रुपये उधार लिए। आरोप है कि बीमारी की जानकारी होने पर ससुराल पक्ष से पीड़ित की सास कुसुमा, ससुर जयवीर सिंह एव साला प्रदीप भी शिकोहाबाद आ गए।

पत्नी समेत सभी ससुराल पक्ष के लोग ओमवीर को उपचार के लिए हृदय रोग संस्थान मेडिकल कॉलेज कानपुर ले गए थे। जहां उपचार के दौरान 18 जुलाई को पीड़ित ने सभी रुपये सास एवं साले को दे दिए। रूपये लेने के बाद पत्नी के मायके पक्ष के लोग उसे हॉस्पीटल में छोड़कर फरार हो गए। उसके बाद पत्नी व उसके मायके पक्ष के लोग घर से लाखों के आभूषण ले गए। पीड़ित ने मामले में न्याय के लिए एसएसपी को शिकायती पत्र दिया। पुलिस ने पत्नी, सास, ससुर, साले के खिलाफ शिकोहाबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button