छत्तीसगढ़

कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ के गरीबों के आवास छीने, मोदी जी ने आदिवासी समाज को दिया अधिकार- सुनील सोनी

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर। भाजपा सांसद सुनील सोनी ने  लोकसभा में छत्तीसगढ़ की 12 अनुसूचित जनजातियों को मात्रात्मक त्रुटियों के कारण अधिकारों से वंचित होने के कारण संशोधित किए जाने का प्रस्ताव पारित होने पर अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति धन्यवाद ज्ञापित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के विकास के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हमेशा उदारता दिखाते रहे हैं और आज छत्तीसगढ़ के जनजाति समाज को जो हक मिल रहा है, उसके लिए मैं प्रधानमंत्री के प्रति आभार व्यक्त करता हूं।

Advertisement

भाजपा सांसद सुनील सोनी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विश्व की सबसे बड़ी जन स्वास्थ्य योजना आयुष्मान का शुभारंभ छत्तीसगढ़ के बस्तर के बीजापुर में किया था लेकिन छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने यूनिवर्सल हेल्थ स्कीम के नाम पर ढाई साल तक आयुष्मान योजना को लटका कर रखा।

Advertisement

जिससे छत्तीसगढ़ के लोग 500000 तक के इलाज से वंचित रहे। इसी तरह प्रधानमंत्री ने गरीबों को आवास देने के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना बनाई लेकिन कांग्रेस की छत्तीसगढ़ सरकार ने 4 साल तक यह आवास नहीं बनने दिए हैं। कांग्रेस सरकार ने गरीबों से अधिकार  छीनने का काम किया है जबकि मोदी सरकार ने अधिकार देने का ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button