देश

तस्लीमा नसरीन ने किया तंज… पैसे के लिए बिक गई सुष्मिता सेन

(शशि कोन्हेर) : ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी रिलेशनशिप की घोषणा की थी। सोशल मीडिया पर जहां ललित मोदी को ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि, इसके बाद से ही सुष्मिता सेन और उनके पूरे परिवार ने इस मामले पर चुप्पी साधी है।

Advertisement

वह इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं। अब सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया पर अपनी वेकेशन की फोटो शेयर की है। दूसरी तरफ तस्लीमा नरसीन ने दोनों के रिश्ते पर भी सवाल उठाए हैं।

Advertisement

ललित मोदी और सुष्मिता सेन के रिश्ते पर बांग्लादेशी राइटर तस्लीमा नसरीन ने सवाल उठाए हैं। तस्लीमा नसरीन ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘मुझे सुष्मिता सेन की पर्सनेलिटी सबसे ज्यादा पसंद आया था। कम उम्र में दो बेटियों को उन्होंने गोद लिया था। मुझे उनकी ईमानदारी, बहादुरी, जागरूकता, आत्मनिर्भरता, सीधापन और उनकी दृढ़ता पसंद आई है।

Advertisement

अब सुष्मिता सेन ने अलग-अलग अपराधों में शामिल एक व्यक्ति के साथ समय बिता रही हैं। वह व्यक्ति बेहद अनाकर्षक है। क्या इसका मतलब है कि आदमी सुपर अमीर है? क्या वह पैसे के लिए बिक गई थीं?

शेयर की मालदीव वेकेशन की फोटोज


तस्लीमा नसरीन आगे लिखती हैं, ‘हो सकता है कि वह उस शख्स के साथ प्यार में हैं लेकिन, मैं विश्वास नहीं करना चाहती कि वह प्यार में हैं। जिन लोगों को पैसों से प्यार होता है, मेरी नजरों में वह इज्जत खो देते हैं।’

   सुष्मिता सेन ने मालदीव वेकेशन की फोटोज शेयर की है। वह किसी रिजॉर्ट में समुद्र किनारे सुकून की चाह में खड़ी हैं। इसका जिक्र उन्होंने अपने कैप्शन में भी लिखा है। सुष्मिता सेन ने लिखा, ‘आह कितनी शांति और सुकून है। शोर को खत्म करने की पावर कितनी अच्छी है।’

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button