play-sharp-fill
देश

बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के सांसद भाई दिब्येंदु बोले- मिल रही जान से मारने की धमकियां

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस सांसद दिब्येंदु अधिकारी ने कोयले की चोरी का प्रतिवाद करने पर उन्हें जान से मारने की धमकियां मिलने का आरोप लगाया है। दिब्येंदु भाजपा विधायक व बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी के छोटे भाई हैं।

Advertisement

कोयले की चोरी का खुलासा करने पर धमकी
दिब्येंदु ने कहा कि उन्होंने हल्दिया में अवैध रास्ते से कोयले की चोरी का प्रतिवाद किया था, जिसके कारण उन्हें फोन पर धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने कोयला चोरी की घटना से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को भी अवगत कराया था।

Advertisement

पुलिस और केंद्रीय बल में समन्वय की जरूरत
दिब्येंदु ने कहा कि राज्य पुलिस और केंद्रीय बल में समन्वय की जरूरत है। तभी इस कोयले की चोरी-डकैती को रोका जा सकेगा।

वे सांसद के तौर पर अपने दायित्व का पालन कर रहे हैं और इसी कारण उन्हें अज्ञात नंबर से फोन करके धमकियां दी जा रही हैं। वे जितने दिन सांसद रहेंगे, उतने दिन अपने दायित्व का पालन करते रहेंगे।

पुलिस के पास जाकर शिकायत नहीं करेंगे
दिब्येंदु ने आगे कहा कि धमकियां मिलने पर भी वे पुलिस के पास जाकर शिकायत नहीं करेंगे। उन्होंने पहले कई बार थाने में शिकायत की है लेकिन कोई भी कदम नहीं उठाया गया। दूसरी तरफ तृणमूल के राज्यसभा सदस्य शांतनु सेन ने कहा कि दिब्येंदु पहले आइने के सामने खड़े होकर सीने पर हाथ रखकर बताएं कि वे अभी किस पार्टी से हैं।

वे ममता बनर्जी की छवि का इस्तेमाल कर लोकसभा चुनाव जीतने के बाद अब भाजपा से संपर्क बनाकर चल रहे हैं। वे पहले बताएं कि सांसद के पद से इस्तीफा क्यों नहीं दे रहे है? किसी अन्य चुनाव चिन्ह से खड़े होकर खुद को प्रमाणित क्यों नहीं कर रहे हैं। उसके बाद उनके मुंह से कोई बात सुनी जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button