छत्तीसगढ़

इज्तेमाई सुन्नत में 15 बच्चो का हुआ सुन्नत…मुस्लिम यूथ विंग के सफल प्रोग्राम की हुई सराहना…

Advertisement

(अलीम मिर्जा) : मुंगेली  : मुस्लिम यूथ विंग के द्वारा दूसरे साल इज्तेमाई सुन्नत का प्रोग्राम रखा गया..जहा तकरीब 15 बच्चो सुन्नत खलीफा असलम खान के द्वारा और डॉक्टर की निगरानी में सफलतापूर्वक किया गया. मुस्लिम यूथ विंग कमेटी के द्वारा लगातार दूसरे साल यह प्रोग्राम किया गया । जिसमें पहले साल में तकरीबन 22 बच्चों का सुन्नत कराया गया था और इस साल 15 बच्चों का सुन्नत कराया गया।

Advertisement

साथ ही आने वाले समय में कमेटी के जानिब से  इस्तेमाई निकाह करने का भी प्रोग्राम रखा जाने वाला है । साथ ही कमेटी की तरफ से लगातार शहर एवं समाज के विकास के लिए लगातार विभिन्न सामाजिक गतिविधियों को अंजाम देते रहे हैं। कमेटी की तरफ से जरूरतमंदों को रक्तदान समाज और शहर के विकास के लिए लगातार कार्य करते रहे हैं। मुस्लिम यूथ कमिटी के लोगों का उद्देश्य है कि शहर में आपसी भाईचारा को आगे बढ़ते हुए शहर एवं समाज के विकास के लिए उत्कृष्ट कार्य किया जाए।

Advertisement

कार्यक्रम की शुरुआत कमेटी के जानिब से शहर में आम लंगर कर किया गया जिसके बाद शहर के इमाम, मुआज्जम, मुस्लिम समाज के मुतवाली, सदर अध्यक्ष सहित शहर के हाजियों का इस्तिकबल कर, खलीफा असलम के द्वारा सुन्नत कराया गया।

वही कमेटी के जानिब से सुन्नत किए जाने वाले बच्चे को गुलपोसी कर मोमेंटो से सम्मानित किया गया और बहुत सारे तोहफों से भी नवाजा गया।इस कार्यक्रम  में प्रमुख रूप से नवाब अली, असगर खान, रहमुद खान, रिंकू पठान, कलीम, इम्तियाज, इमरान, निजाम, फहीम, काकू पठान, राजू, मो अलीम, नईम खान, मुकीम, अख्तर, हाफिज, बसीर, रिजवान, शकील, सहित समाज के साथ साथ शहर के बाहर से लोगों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button