छत्तीसगढ़बिलासपुर

सरकंडा पुलिस को मिली जबरदस्त सफलता, चोरी की आठ मोटरसाइकिल और दो स्कूटी समेत एक आरोपी गिरफ्तार

Advertisement

(शशि कोन्हेर के साथ जयेंद्र गोले) : बिलासपुर। पुलिस अधीक्षक श्री संतोष कुमार सिंह के द्वारा दिये गये मोटरसाइकिल चुराने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के निर्देश अब रंग ला रहे हैं।

Advertisement

तोरवा पुलिस के बाद अब सरकंडा पुलिस को भी पुलिस अधीक्षक के आदेश और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री राजेंद्र जायसवाल तथा सीएसपी श्रीमती पूजा कुमार के मार्गदर्शन में मोटरसाइकिल चोरी करने वाले बड़े एक मगरमच्छ को धर दबोचने में सफलता मिली है।

Advertisement

मोटरसाइकिल घटनाओं चोरी की घटनाओं पर प्रभावी अंकुश लगाने के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर की गई इस कार्रवाई में एक आरोपी से आठ मोटरसाइकिल और दो स्कूटी जब्त करने में सफलता मिली है।

दरअसल सरकंडा पुलिस को सूचना मिली कि चिंगजपारा क्षेत्र में रहने वाला राहुल देवदास नामक व्यक्ति बलौदा बाजार के भाटापारा रेलवे स्टेशन के पास एक मोटरसाइकिल (क्रमांक सीजी 10 P 0712) लेकर बिक्री करने के इरादे से ग्राहक खोज रहा है।

  मुखबिर ने सरकंडा पुलिस को बताया कि उक्त मोटरसाइकिल चोरी की होने का शक है। इस सूचना के आधार पर सरकंडा थाने ने अपने रिकॉर्ड का अवलोकन किया तो उक्त मोटरसाइकिल गणेश चौक चिंगराजपारा सरकंडा में रहने वाले 38 वर्षीय जगमोहन यादव पिता मदनलाल यादव की होने का प्रमाण मिला।

जगमोहन यादव के द्वारा इस बाबत सरकंडा थाने में पहले ही रिपोर्ट लिखी जा चुकी थी। यह जानकारी मिलते ही सरकंडा पुलिस की टीम तत्काल भाटापारा रवाना की गई। इस टीम ने भाटापारा रेलवे स्टेशन के पास घेराबंदी कर आरोपी राहुल देवदास को पड़कर जब उससे पूछताछ की तो उसने अपने पास रखी मोटरसाइकिल को चोरी का होने की बात स्वीकार की। इसकी तस्वीर होने पर पुलिस ने उससे हुई पूछताछ और निशानदेही पर चिंगराजपारा में अलग-अलग जगह पर झाड़ी झुरमुट में छुपा कर रखे गये (5 लाख रुपए कीमत की) आठ मोटरसाइकिले और दो स्कूटी समेत कुल आठ वाहन जप्त किये गये।

Advertisement

और आरोपी को गिरफ्तार कर विधिवत न्यायालय में पेश किया गया। सरकंडा पुलिस को मिली इस जबरदस्त सफल कार्रवाई में थाना प्रभारी निरीक्षक जयप्रकाश गुप्ता सहायक उप निरीक्षक रमेश ध्रुव प्रधान आरक्षक विनोद यादव प्रमोद सिंह और आरक्षक मनोज बघेल मिथिलेश सोनी, संजीव जांगड़े विवेक राय राकेश यादव रवि यादव और रितेश मिश्रा का विशेष योगदान रहा।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button