देश

होटल के रिसेप्शन पर “सरल वास्तु एक्सपर्ट चंद्रशेखर गुरुजी की चाकू गोदकर हत्या

(शशि कोन्हेर) : अपने ‘सरल वास्तु’ से खुद की अलग पहचान बनाने वाले चंद्रशेखर गुरुजी की हुबली के एक होटल में मंगलवार को चाकू मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस को आशंका है कि होटल में वह किसी से मिलने के लिए गए थे। चंद्रशेखर गुरु जी की हत्या सीसीटीवी में कैद हुई है।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि होटल के रिसेप्शन पर चाकू मारकर उनकी  हत्या की जाती है। उन पर हमला होता देख वहां खड़े लोग भाग जाते हैं। पुलिस का कहना है कि हत्यारों को पकड़ने के लिए तलाश तेज कर दी गई है। सूत्रों के मुताबिक गुरु जी व्यक्तिगत काम से हुबली आए थे। इस हत्या के बाद होटल में हड़कंप मच गया।

Advertisement

ठेकेदार के रूप में शुरू किया था काम

Advertisement


बता दें कि वास्तु के जानकार ने अपना करियर एक ठेकेदार के रूप में शुरू किया था। बाद में मुंबई में उन्हें नौकरी मिल गई। फिर इसके बाद चंद्रशेखर ने वास्तु का काम शुरू कर दिया।  जानकारी के मुताबिक चंद्रशेखर की हत्या दिन के करीब 12 बजे हुई। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दो अनुयायी के रूप में आए दो लोगों ने गुरुजी के ऊपर हमला किया। हमला करने के बाद दोनों वहां से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे।

खोजी कुत्तों की मदद ले रही पुलिस


हत्यारों तक पहुंचने के लिए पुलिस खोजी कुत्तों की भी मदद ले रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए केआईएमएस अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने उनके परिवार को घटना के बारे में सूचित कर दिया है। इसके पहले चंद्रशेखर गुरुजी के कर्मचारियों ने यह आरोप लगाते हुए धरना दिया था कि उन्होंने कई महीने से वेतन नहीं दिया है। पुलिस इस हत्या मामले की सभी एंगल से जांच कर रही है। पुलिस जाचं में सीसीटीवी फुटेज की मदद ले रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button