देश

उदयनिधि का सिर कलम करने वाले को 10 करोड़ का इनाम’, अयोध्या के संत परमहंस आचार्य का ऐलान

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म पर दिए बयान को लेकर हंगामा मचा हुआ है। अयोध्या के संत परमहंस आचार्य ने उदयनिधि का पुतला दहन करते हुए ऐलान क‍िया क‍ि जो उदयनिधि का सिर कलम करके लाएगा, उसे 10 करोड़ रुपए का इनाम दिया जाएगा।

Advertisement

अपने बयान पर कायम हैं उदयन‍िधि‍ स्‍टाल‍िन
बता दें, सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को लेकर उदयनिधि स्टालिन अभी भी कायम हैं। उन्‍होंने मीड‍िया को द‍िए बयान में साफ क‍िया क‍ि वे अपने बयान पर कायम हैं। उन्होंने कहा क‍ि जो भी कहा वो बार-बार बोलेंगे। हालांकि, अब बयान में उन्होंने नई कड़ी जोड़ते हुए कहा है कि मैंने सभी धर्मों को शामिल किया, सिर्फ हिंदुओं को नहीं। मैंने अपने बयान में जातिगत मतभेदों की निंदा की है। सनातन धर्म को लेकर की व‍िवाद‍ित ट‍िप्‍पणी  

Advertisement

तमिलनाडु सरकार में युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने शनिवार को सनातन धर्म को लेकर व‍िवाद‍ित ट‍िप्‍पणी की। उन्‍होंने उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से करते हुए कहा था कि इसे समाप्त किया जाना चाहिए। हिंदूवादी नेताओं ने किया प्रदर्शन

हिंदूवादी नेताओं ने रिकाबगंज हनुमानगढ़ी के निकट प्रदर्शन किया। नेताओं ने स्टालिन को गिरफ्तार करने की मांग की है।

भाजपा नेता दिनेश जायसवाल ने कहा कि स्टालिन के बयान से पूरा देश आहत है। सनातन धर्म सदियों से है और रहेगा। मुगल आक्रांताओं ने भी यह प्रयास किया था, लेकिन सफल नहीं हो सके थे। मात्र वोटबैंक की राजनीति के लिए स्टालिन जैसे नेता सनातन धर्म के विरुद्ध ऐसा बयान दे रहे हैं, जो अक्षम्य है।

भाजपा नेता राजीव शुक्ल ने कहा कि सनातन धर्म विश्व कल्याण की कामना करता है। ऐसे में उदयनिधि का सनातन धर्म को अपशब्द कहना उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है और यह भी बताता है कि ये लोग वोट बैंक के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button