देश

रजनीकांत ने राज्यपाल को बताया..अब राजनीति से तौबा

(शशि कोन्हेर) : दिल्ली से लौटने के एक दिन बाद सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को चेन्नई के राजभवन में तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की। राज्यपाल के साथ उनकी मुलाकात ने एक बार फिर अटकलों को हवा दी। हालांकि राज्यपाल से मुलाकात के बाद रजनीकांत ने मीडिया को आश्वस्त करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया कि वह राजनीति में नहीं आएंगे।

Advertisement

राज्यपाल के साथ थी शिष्टाचार मुलाकात- रजनीकांत

Advertisement

साथ ही कहा कि राज्यपाल के साथ ये एक शिष्टाचार मुलाकात थी। हमने 25 से 30 मिनट तक अच्छी बात की। हालांकि वह उत्तर भारत में रहते थे, लेकिन वह तमिल लोगों की ईमानदारी और कड़ी मेहनत की प्रशंसा करते हैं।

Advertisement

ये पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने राजनीति पर चर्चा की, इस पर रजनीकांत ने कहा कि उन्होंने राजनीति के बारे में बहुत बातचीत की, लेकिन कहा कि वह उन्हें मीडिया के सामने प्रकट नहीं कर सकते और इसके लिए उन्होंने माफी मांगी।

ये पूछे जाने पर कि क्या वह राजनीति में प्रवेश कर रहे हैं, रजनीकांत ने साफ तौर से ‘नहीं’ कहा और दूध और दही जैसे खाद्य पदार्थों पर जीएसटी पर टिप्पणी करने से भी इनकार कर दिया। रजनीकांत ने कहा कि उनकी अगली फिल्म की शूटिंग 15 या 22 अगस्त को निर्धारित की जा सकती है। रजनीकांत की अगली फिल्म का नाम जेलर है, जिसका निर्देशन नेल्सन दिलीपकुमार ने किया है। फिल्म का निर्माण सन पिक्चर्स द्वारा बड़े पैमाने पर किया जाएगा।

साल 2017 में रजनीकांत ने कहा कि वह एक राजनीतिक दल बनाएंगे और विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। हालांकि दिसंबर 2020 के अंतिम सप्ताह में उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि वह कोविड-19 महामारी और खराब स्वास्थ्य का हवाला देते हुए राजनीति में प्रवेश नहीं करेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button