देश

राहुल गांधी बोले, “आरआरएस -बीजेपी को गुरु मानता हूं”, असम के CM का पलटवार, “नागपुर में आपका स्वागत है”

Advertisement

नई दिल्ली :  कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भाजपा पर तंज कसा। राहुल ने कहा कि वे आरएसएस और भाजपा का अपना गुरु मानते हैं और वे उन्हें अच्छी ट्रेनिंग दे रहे हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर भाजपा ने पलटवार किया है। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने राहुल गांधी को जवाब दिया है।

Advertisement

नागपुर में राहुल गांधी का स्वागत
सरमा ने कहा, “अगर वह भाजपा को गुरु मानते हैं तो उन्हें नागपुर जाना चाहिए। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि उन्हें आरएसएस और बीजेपी को अपना गुरु नहीं, बल्कि भारत माता के झंडे को मानना चाहिए।” सरमा ने आगे कहा कि नागपुर में उनका स्वागत है, उन्हें भारत माता के ध्वज के आगे गुरु दक्षिणा देनी चाहिए।

Advertisement

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने कहा था कि मैं बीजेपी और आरएसएस के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं, क्योंकि वे जितना अधिक मुझे निशाना बनाते हैं, इससे मेरी मदद होती है। मैं चाहता हूं कि वे पूरी ताकत के साथ ऐसा करें जिससे कांग्रेस पार्टी को अपनी विचारधारा अच्छे से समझ आए।

राहुल ने तंज कसते हुए कहा कि मैं भाजपा और आरएसएस को अपना गुरु मानता हूं, क्योंकि वो मुझे ट्रेनिंग दे रहे हैं। राहुल ने कहा कि वह मुझे रास्ता दिखा रहे हैं कि क्या करना चाहिए और क्या नहीं और अच्छी ट्रेनिंग दे रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button