देश

वाजपेयी के समाधि स्‍थल पर जाकर विवादों में घिरे राहुल गांधी, BJP बोली – विचारधारा में आया बदलाव

Advertisement

(शशि कोन्हेर) :  कांग्रेस नेता राहुल गांधी सोमवार को भारत जोड़ो यात्रा में हुए ब्रेक के दौरान कई प्रमुख नेताओं की समाधियों पर श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंचे. महात्मा गांधी और कई पूर्व प्रधानमंत्रियों सहित वाजपेयी को भी श्रद्धांजलि अर्पित की. रविवार को वाजपेयी की जयंती थी.

Advertisement

हालांकि, राहुल गांधी के अटल बिहारी वाजपेयी के स्मारक पर जाने को लेकर विवाद शुरू हो गया है. बीजेपी ने इसे नाटक बताया है. वहीं, उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने कहा कि अच्छी बात है कि उनकी विचारधारा में परिवर्तन आया है. अच्छा है कि वो वहां पहुंचे. अटल बिहारी वाजपेयी सरव्मान्य नेता हैं.

Advertisement

वहीं, कांग्रस नेता पवन खेड़ा ने इस पूरे मुद्दे पर कहा कि भारत जोड़ो यात्रा के रूप में राहुल गांधी तपस्या पर निकले हैं. जो तपस्वी होता है वो दल-दलदल से ऊपर उठ चुका होता है. राहुल गांधी भी तपस्वी हैं, वो दल से ऊपर उठ चुके हैं. 

इधर, शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि राहुल गांधी अटल बिहारी वाजपेयी की समाधि पर गए थे. भले ही हम दोनों की विचारधारा अलग रही है. लेकिन उनकी कुछ बातें मुझे भी पसंद हैं. उन्होंने प्योरिटी इन इलेक्शन की बात कही है. लेकिन, बीजेपी ने उनके विचारधारा का अपमान करने वाली पार्टी है. वो हमें उनका सम्मान करना क्या सिखाएगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button