राजनांदगांव

पेंशन बहाली पर आभार प्रदर्शन, जयस्तंभ चौक में आयोजन


(उदय मिश्रा) : राजनांदगांव – शुक्रवार सुबह स्थानीय जय स्तंभ चौक में भूपेश बघेल मुख्यमंत्री छ.ग.शासन और उनकी सरकार का पुरानी पेंशन योजना बहाल करने को लेकर आभार प्रदर्शन किया गया। आभार की कड़ी मे प्रदेश शिक्षक कल्याण संघ ने सभी ब्लाक अध्यक्षों की उपस्थिति में, जिला अध्यक्ष मुकेश कुमार शुक्ला,शरद शुक्ला और संतोष कुमार टेमरे के नेतृत्व में नवाज खान ,पूर्व जिलाध्यक्ष काग्रेस कमेटी और वर्तमान अध्यक्ष जिला सहकारी बैंक,महापौर हेमा देशमुख, कुलबीर छबड़ा सहित सभी को सैकड़ों साथियों के उपस्थिति में धन्यवाद ज्ञापित किया गया, साथ ही 1998 से लाभ दिलाने निवेदन किया गया । सभी ने आश्वस्त किया कि प्रदेश की संवेदनशील सरकर वरिष्ठता का लाभ जरूर देगी और जरूरत पड़ने पर मध्यस्थता करने का वादा किया गया।

Advertisement


पश्चात मुख्य समारोह जय स्तंभ चौक में आयोजित किया गया जिसमें महापौर हेमा देशमुख, शहर कांग्रेस अध्यक्ष कुलवीर छाबड़ा, निखिल द्विवेदी के आतिथ्य मे सम्पन्न हुआ.
स्वागत और आभार प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री से 1998 से वरिष्ठता के साथ-साथ पुरानी पेंशन दिलाने की पुरजोर मांग की गई ।

Advertisement


उपस्थित अतिथियों ने आश्वस्त किया कि हर मोड पर हम साथ है,निश्चित ही वरिष्ठता का लाभ मिलेगा, महापौर ने अपने उदबोधन मे कहा कि “” ओल्ड इज गोल्ड “” होता है ..,1998 को उसके वरिष्ठता का लाभ 100% मिलेगा और आश्वस्त किया कि जरूरत पड़ी तो प्रदेश के मुखिया से मिलाने और उचित पहल भी की जाएगी।

Advertisement


अंत मे संतोष कुमार टेमरे के सशक्त आभार प्रदर्शन के साथ 1998 के भावना को पुनः रखते हुए कार्यक्रम का समापन किया गया ।


प्रदेश शिक्षक कल्याण संघ के बैनर तले इस कार्यक्रम मे सैकड़ों वरिष्ठ साथी उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button