देश

इजरायल से सही सलामत देश लौटीं नुसरत भरुचा, कहा- घर लौट आई हूं, अभी बस…जाने दो……

Advertisement

बॉलीवुड से राहत की खबर है। ‘ड्रीम गर्ल’ अभिनेत्री नुसरत भरुचा वापस देश लौट आई हैं। वह इजरायल में जंग के बीच फंस गई थीं। मुंबई एयरपोर्ट से नुसरत का वीडियो सामने आया है। वह जैसे ही एयरपोर्ट पर पहुंचीं मीडिया और पपराजी ने उन्हें घेर लिया।

Advertisement

पत्रकार उनसे वहां के हालात के बारे में जानना चाह रहे थे। वह एयरपोर्ट पर परेशान दिखीं और ज्यादा कुछ कहने से इनकार कर दिया। नुसरत इजरायल में हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने पहुंची थीं। इसी बीच अचानक वहां हमला शुरू हो गया।

Advertisement

परेशान दिखीं नुसरत
नुसरत किसी तरह जान बचाकर वापस लौटी हैं। उनके चेहरे पर परेशानी साफ झलक रही थी। जब पत्रकारों ने उनसे सवाल किए तो उन्होंने बस इतना कहा कि ‘मैं घर आ गई हूं अभी बस मुझे घर जाने दो।

उन्होंने मीडिया से और कुछ भी कहने के लिए थोड़ा वक्त मांगा। भीड़ से निकलकर वह किसी तरह कार में बैठीं और वहां से निकल गईं। वीडियो को विरल भयानी ने शेयर किया है।

नुसरत की टीम ने दी थी जानकारी
इससे पहले नुसरत की टीम ने बताया था कि वह हमास के हमले के बाद इजरायल में फंसी हुई हैं। वह हैफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए गई थीं जो 28 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चला। उनकी टीम उनसे संपर्क में थी और भारतीय दूतावास की मदद से उन्हें वापस भारत लाने की कोशिशें की गईं। टीम ने बताया कि उन्हें सीधी फ्लाइट नहीं मिली इसलिए कनेक्टिंग फ्लाइट ली।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button