विदेश

50 हजार का मेकअप करवाकर मां-बेटी ब्यूटी पार्लर से फरार….! तलाश में पुलिस

(शशि कोन्हेर) : मेकअप कराने के बाद दो महिलाएं बिना पेमेंट किए ब्यूटी पार्लर से फरार हो गईं. उनकी इस हरकत पर ब्यूटी पार्लर की मालकिन ने पुलिस से शिकायत की है. साथ ही उसने सोशल मीडिया पर उन महिलाओं को खोजने की अपील करते हुए एक पोस्ट किया है.

Advertisement



पार्लर की मालकिन का नाम जेड एडम्स (Jade Adams) है. 28 साल की एडम्स ने बताया कि दो दिन पहले उनकी शॉप पर दो महिलाएं आई थीं. उन्होंने मां-बेटी के रूप में अपना परिचय दिया था. दोनों ने मेकअप के साथ Botox ट्रीटमेंट और दूसरे महंगे ट्रीटमेंट करवाए. लेकिन जब 48,942 रुपये बिल देने की बारी आई तो वो क्लिनिक से रफूचक्कर हो गईं.

Advertisement



ब्रिटेन की रहने वाली जेड एडम्स ने फेसबुक पर एक महिला की फोटो शेयर करते हुए लिखा- कृपया चोर की तस्वीर शेयर करें. दुर्भाग्य से कल मेरे क्लिनिक में ये महिला और उसकी बेटी ब्यूटी ट्रीटमेंट के लिए आई थीं. लेकिन बिना भुगतान के ही वो फरार हो गईं. एडम्स ने बताया कि उनके बातचीत के ढंग से वो दोनों आयरिश लग रही थीं.

Advertisement





इस घटना को लेकर एडम्स ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि दोनों महिलाओं ने ट्रीटमेंट (Botox और lip Fillers) के लिए क्लिनिक में बुकिंग कराई, फिर मेकअप आदि करवाया और जब पैसे देने की बारी आई तो बहाने से बाहर चली गईं और फिर वापस ही नहीं लौटीं. एडम्स के मुताबिक, उनका करीब 48 हजार रुपये से अधिक का बिल बना था.



एडम्स का कहना है कि पहले एक महिला ने अपना ट्रीटमेंट करवाया और वेटिंग एरिया में बैठ गई. जब दूसरी महिला भी अपना ट्रीटमेंट करवा चुकी तो वो पेमेंट के लिए पहली वाली को बुलाने वेटिंग एरिया में आई. लेकिन कुछ ही देर में वहां से दोनों गायब हो गईं. वो अपने पीछे एक बैग छोड़ गई थीं, ताकि लोगों को लगे कि वो लौटने वाली हैं. लेकिन ये सिर्फ एक धोखा था.



‘मेट्रो यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, एडम्स ने कहा कि वो 18 महीने से क्लिनिक चला रही हैं लेकिन ऐसे कस्टमर कभी नहीं देखे. एडम्स ने धोखाधड़ी करने वाली महिलाओं को पकड़ने के लिए पुलिस से मदद मांगी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button