देश

बंगाल में चुनाव बाद की हिंसा से… खासे दुखी हैं मिथुन चक्रवर्ती

(शशि कोन्हेर) : बालीवुड के मशहूर अभिनेता तथा भाजपा नेता मिथुन चक्रवर्ती ने विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल में हुई हिंसा की घटनाओं पर पहली बार मुंह खोला और कहा कि वह इससे काफी दुखी हैं। सोमवार को कोलकाता में भाजपा प्रदेश मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में मिथुन चक्रवर्ती ने कहा कि विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में हुई हिंसा की घटनाएं काफी पीड़ादायी हैं।

Advertisement

उन्हें काफी दुख हुआ है। राजनीति में ऐसा नहीं होना चाहिए था। बालीवुड अभिनेता ने गत विधानसभा चुनाव में भाजपा के प्रदर्शन पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा कि पार्टी के नतीजे काफी उत्साहवद्र्धक रहे हैं। भाजपा के प्रदर्शन से काफी संतुष्ट हैं।

Advertisement

उन्होंने कहा कि भाजपा की सीटें तीन से बढ़कर 77 हो गईं, इससे बेहतर प्रदर्शन और क्या हो सकता है। चक्रवर्ती ने कहा कि आने वाले दिनों में भाजपा राज्य में और बेहतर प्रदर्शन करेगी। लोकसभा चुनाव में भी भाजपा से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है।

Advertisement

हम सीटें बढने की उम्मीदें करेंगे। बंगाल की मुख्यमंत्री तथा तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के भाजपा के खिलाफ जिहाद की घोषणा संबंधी बयान के संदर्भ में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि जिहाद का काफी व्यापक अर्थ होता है। इसके भिन्न-भिन्न अर्थ हो सकते हैं। बालीवुड अभिनेता ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व के आदेश पर ही वह कोलकाता आए हैं और आने वाले दिनों में जैसा उन्हें निर्देश मिलेगा वह उसी के अनुरूप कार्य करेंगे।

बताते चलें कि मिथुन की बंगाल की राजनीति में फिर सक्रिय होने की अटकलें लगाई जा रही है। सूत्रों का कहना है कि बंगाल भाजपा आगामी पंचायत चुनाव में मिथुन को सक्रिय करना चाहती है। बता दें कि गत विधानसभा चुनाव के दौरान कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की उपस्थिति में मिथुन चक्रवर्ती भाजपा में शामिल हुए थे और विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा उम्मीदवारों के लिए जमकर प्रचार किया था।

लेकिन विधानसभा चुनाव के बाद वह पिछले एक साल से कोलकाता नहीं आए थे। 2024 के लोकसभा के मद्देनजर भाजपा ने जनसंपर्क कार्यक्रम को तेज करने पर जोर दिया है। संभावना है कि मिथुन चक्रवर्ती मंगलवार को कोलकाता में एक जनसंपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button