देश

शराब घोटाले में आज ED के सामने  केजरीवाल की पेशी…..

Advertisement

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया अरविंद केजरीवाल को आज कथित शराब घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के सामने पूछताछ के लिए पेश होना है।

Advertisement

हालांकि, केजरीवाल आज ईडी दफ्तर जाएंगे या नहीं इस पर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। ईडी ने केजरीवाल को शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में पूछताछ के लिए बुलाया है। दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) ने अभी तक इस बारे में चुप्पी साध रखी है कि केजरीवाल ईडी के सामने पेश होंगे या नहीं।

Advertisement

ईडी द्वारा केजरीवाल को शराब नीति घोटाला मामले में पूछताछ के लिए तलब किए जाने से ‘आप’ आग बबूला है। ‘आप’ नेताओं को अब केजरीवाल की गिरफ्तारी का डर सता रहा है। दिल्ली की मंत्री आतिशी ने मंगलवार को भाजपा पर ‘आप’ नेताओं को झूठे मामलों में फंसाने का प्रयास करने का आरोप लगाया था।

आतिशी ने कहा था कि हर तरफ से जानकारी मिल रही है और खबर आ रही है कि 2 नवंबर को जब अरविंद केजरीवाल ईडी के सामने पेश होंगे तो ईडी उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल देगी। बता दें कि, इससे पहले सीबीआई ने लगभग छह महीने पहले अप्रैल में इस मामले में केजरीवाल से लगभग नौ घंटे तक पूछताछ की थी।

सीबीआई ने केजरीवाल से लगभग 56 सवाल पूछे गए थे। पूछताछ के बाद केजरीवाल ने पूरे मामले को बेबुनियाद, मनगढ़ंत और ‘आप’ को खत्म करने का प्रयास करार दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button