छत्तीसगढ़

कवासी लखमा ने बालेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री को दी चुनौती…..

(शशि कोन्हेर) : रायपुर – छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने अब छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में राम कथा कर रहे बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को अब नई चुनौती दे दी है।

Advertisement

ज्ञातव्य हो कि धीरेन्द्र शास्त्री रायपुर रामकथा करने पहुंचे हैं, इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री कह रहे हैं कि, छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मामले बढ़े हैं। वही कांग्रेस सरकार का दावा है कि प्रदेश में धर्मांतरण नहीं हो रहा है। राज्य के आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने उन्हें इसे साबित करने का चैलेंज कर दिया है।

Advertisement

ज्ञातव्य हो कि धीरेंद्र को पहले से ही नागपुर में अंधविश्वास निर्मूलन संस्था की ओर से भी चैलेंज किया गया है, वहीं धीरेन्द्र शास्त्री ने नागपुर वालों का चैलेंज स्वीकारते हुए उन्हे रायपुर के दिव्य दरबार में शामिल होने का न्यौता दे दिया।

Advertisement

राज्य के आबकारी मंत्री कवासी लखमा के चैलेंज ने बागेश्वर बाबा यानी धीरेन्द्र शास्त्री को अब नई चुनौती मिल गई है।
लखमा ने कहा उसको कहां से सपना आया! यह वही बाबा है जिन्हें नागपुर में चुनौती दी गई थी, हम पूरी सच्चाई और कसम के साथ कहते हैं कि अगर आप महाराज और पंडित हैं तो मेरे साथ बस्तर आएं, कल परसों में कोई धर्मांतरण होता है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा और वे पंडिताई छोड़ दें।

ज्ञातव्य हो कि धीरेंद्र शास्त्री ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए बीते बुधवार यानी कल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि धर्मांतरण रोकने के लिए जगह-जगह पर हम कथा कर रहे हैं। सॉफ्ट कॉर्नर वाले लोग, जो बहुत ही भोले भाले लोग है, उन पर मिशनरी वाले लोग अटैक कर के लालच देकर धर्मांतरण करा रहे हैं, इसलिए उनके बीच जाकर कथा करने का संकल्प लिया है। साथ ही बहुत सारे लोगों को हिंदू धर्म में वापसी करवाई गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button