Uncategorized

क्या पाकिस्तान के पूर्व सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा अभिनेत्रियों से जिस्मानी रिश्ते..?  एक अभिनेत्री के आरोप से मची सनसनी..!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : मशहूर यूट्यूबर एवं पाकिस्तानी सेना के पूर्व मेजर आदिल राजा के सनसनीखेज दावों एवं आरोपों का अभिनेत्री सजल अली, मेहविश हयात और कुब्रा खान ने जवाब दिया है। लंदन में रहने वाले सेना के इस पूर्व अधिकारी के दावों पर पाकिस्तान में भूचाल आया हुआ है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। अपने एक ट्वीट में आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तानी सेना के आला अधिकारी अभिनेत्रियों का इस्‍तेमाल देश के आला नेताओं को ‘हनी ट्रैप’ करने के लिए करते थे।

Advertisement


सेफ हाउस में बुलाकर जिस्‍मानी रिश्‍ते बनाने का दावा
राजा का दावा है पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैज इन अभिनेत्रियों को खुफिया एजेंसी के सेफ हाउस में बुलाकर उनके साथ जिस्‍मानी रिश्‍ते बनाते थे। दरअसल, राजा ने अपने वीडियो में अभिनेत्रियों के पूरा नाम का तो खुलासा नहीं किया लेकिन उनके नामों के पहले लेटर का जिक्र किया।

Advertisement

राजा ने कहा कि इन अभिनेत्रियों के नाम एमएच, एमके, केके और एसए से शुरू होते हैं। सेना के पूर्व अधिकारी ने कहा कि वह अभिनेत्रियों का पूरा नाम नहीं ले रहे लेकिन समझने वाले समझ जाएंगे कि वे किसके बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह बात शेयर करते हुए उन्हें शर्मिंदगी महसूस हो रही है।


आरोपों पर पाकिस्तान में हड़कंप मचा
राजा के इन सनसनीखेज आरोपों पर पाकिस्तान और वहां की सिनेमा इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। इन दावों पर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। राजा का यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। सोशल मीडिया पर लोग इन अभिनेत्रियों का नाम लेकर ट्रोल करने लगे जिसके बाद उन्हें सफाई के लिए आगे आना पड़ा।

‘हनीट्रैप’ में नाम उछाले जाने पर कुब्रा खान सोशल मीडिया आईं। उन्होंने राजा को चुनौती दी है कि वे आरोपों को साबित करने के लिए सबूत लाएं नहीं तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगी और उन्हें मानहानि का नोटिस भेजेंगी।

अपना नाम बदनाम करने की इजाजत किसी को नहीं दूंगी-हयात
मेहविश हयात ने अपने ट्वीट में राजा के आरोपों को बेबुनियाद बताया है। हयात ने कहा है कि वह अपना नाम बदनाम करने की इजाजत किसी को नहीं देंगी। उन्होंने कहा, ‘सस्ती शोहरत हासिल करने के लिए कुछ लोग इंसानियत के दर्जे से भी गिर जाते हैं।’

आलिफ की अभिनेत्री सजल अली ने कहा है कि ‘यह बड़े दुख की बात है कि हमारा देश नैतिक रूप से कमजोर एवं बदसूरत होता जा रहा है। चरित्र हनन मानवता एवं पाप का सबसे विकृत रूप है।’

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button