खेल

IPL 2022 : पैट कमिंस की तुफानी पारी….केकेआर ने मुम्बई को 5 विकेट से हराया

Advertisement


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 का 14वां मुकाबला बुधवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन (एमसीए) स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। केकेआर के पैट कमिंस ने 15 गेंदों पर 56 रन की चमत्कारी पारी खेलकर टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई। कमिंस ने केएल राहुल के 14 गेंदों पर सबसे तेज पचासे के रिकॉर्ड को भी बराबर किया। केकेआर ने 162 रनों का लक्ष्य 16 ओवर में ही हासिल कर लिया। वेंकटेश अय्यर ने भी नाबाद 50 रन बनाए।

Advertisement


पहले खेलते हुए मुंबई इंडियंस ने शुरुआती झटकों से उबरते हुए केकेआर को 162 रनों का अच्छा लक्ष्य दिया है। सूर्यकुमार यादव (52) और तिलक वर्मा (38) ने शुरुआती झटकों से टीम को उबारा और बेहतरीन बल्लेबाजी की। चौथे विकेट के लिए दोनों ने 83 रन जोड़े। अंत में कीरोन पोलार्ड ने 5 गेंदों पर 22 रन ठोकते हुए टीम का स्कोर 160 पार पहुंचाया।

Advertisement


दोनों ही टीमें आज दो-दो बदलाव के साथ उतरी थीं। डेवाल्ड ब्रेविस ने आज डेब्यू किया और रसिख सलाम को आज केकेआर की कैप दी गई। केकेआर ने अबतक खेले गए अपने चार मैचों में से तीन में जीत हासिल की है जबकि उसे एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। इस तरह वह बेहतर रन रेट के साथ 6 अंक लेकर पॉइंट्स टेबल में टॉप पर पहुंच गई है। मुंबई इंडियंस की आईपीएल 2022 में शुरुआत काफी निराशाजनक रही है। टीम ने टूर्नामेंट में अभी सिर्फ तीन मैच खेले हैं और तीनों में ही उसे करारी हार मिली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button