बिलासपुर

प्रदेश और शहर सरकार पर जमकर बरसे पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल …कहा… बिजली बिल हाफ नहीं..जनता की जेब साफ.. हर काम के लिए होटल के मेनू जैसी रेट लिस्ट.. राशनकार्ड 3000 रूपये, कब्जा प्रमाण पत्र 5000 रुपए.. शहर विधायक को कोई गंभीरता से नहीं लेता

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री श्री अमर अग्रवाल आज प्रदेश और शहर सरकार पर जमकर बरसे। वे विकास खोजो अभियान के पहले चरण की समाप्ति पर ग्रैंड अंबा होटल में आयोजित प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। श्री अमर अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश और शहर की कांग्रेस सरकार ने बिलासपुर का कबाड़ा कर दिया है। स्मार्ट सिटी की अवधारणा को बदरंग कर शहर की जनता के जीवन को नारकीय सा बना दिया है। श्री अमर अग्रवाल ने कहा कि आज ही 3 साल पूरा कर चुकी बिलासपुर की शहर सरकार के द्वारा हर काम की रेट लिस्ट बना दी गई है। मसलन नया राशन कार्ड बनाने के लिए आम जनता से ₹3000 और कब्जा प्रमाण पत्र के लिए 5000 रुपए इसी तरह अन्य कामों के लिए भी किसी होटल मेंनू की तरह पूरी रेट लिस्ट बना दी गई है।

Advertisement

श्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि जर्जर हो चुकी बिलासपुर शहर की सड़कों और नालियों की मरम्मत तथा रखरखाव की चिंता छोड़ शहर सरकार के अफसर और नेता बड़े-बड़े टेंडरों पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं। इससे अफसर भी खुश रहते हैं और नेताओं का भी नया साल अच्छे से मन जाता है। बिलासपुर शहर की कानून व्यवस्था का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि अपने 4 साल पूरे होने पर खुद का गौरव दिवस मनाने वाली सरकार के कार्यकाल में इस शहर में आज कोई भी सुरक्षित नहीं है। यहां राजनीतिक संरक्षण में पल और बढ़ रहे अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वे कहीं भी गोली चलाने अथवा चाकूबाजी करने से जरा भी नहीं डरते। हत्या के आरोपियों की शिकायत के बाद भी उनके खिलाफ वांछित कार्यवाही नहीं की जाती। मंगलवार को पेट्रोल पंप में लूट के इरादे से किए गये गोली चालन को उन्होंने प्रशासन की ओर से बिलासपुर को नए साल की सौगात बताया।

Advertisement

श्री अग्रवाल ने आरोप लगाया कि विगत विधानसभा चुनाव में बिजली बिल हाफ की कसम खाकर सरकार में आई कांग्रेस की सरकार के राज में बिजली बिल हाफ करने की बजाय लोगों की जेब साफ हो रही है। बतौर उदाहरण चंद लोगों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि गरीब झोपड़पट्टी में रहने वालों का 18000, 12और ₹25000 तक बिजली बिल आ रहा है। विद्युत मंडल सुरक्षा निधि के नाम पर आम जनता को लूट रहा है। बिलासपुर के विधायक श्री शैलेश पांडे का नाम लिए बिना पूर्व मंत्री ने कहा कि उन्हें कोई भी गंभीरता से नहीं लेता। श्री अमर अग्रवाल ने पत्रकारों और बिलासपुर शहर की जनता को नए साल की शुभकामना देते हुए कहा कि इस साल के अंत तक (अर्थात नए विधानसभा चुनाव के बाद) बिलासपुर की जनता के सुख के दिन आएंगे। पत्रकार वार्ता के दौरान नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष श्री अशोक विधानी, जिला भाजपा अध्यक्ष श्री रामदेव कुमावत, श्री गुलशन ऋषि और श्री अजीत भोगल समेत सभी बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button