बिलासपुर

न्यू ईयर को लेकर आईजी बीएन मीणा ने ली बैठक….दिए दिशा-निर्देश

Advertisement

(इरशाद अली संपादक लोकस्वर टीवी के साथ जयेन्द्र गोले) : बिलासपुर – न्यू ईयर को लेकर पुलिस काफी सजग और सतर्क है। शनिवार को पुलिस महानिरीक्षक बद्रीनारायण मीणा ने बिलासागुड़ी में बैठक ली और न्यू ईयर नियमो दायरे में रहकर बेहतर तरीके से मनाया जाए इसको लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

Advertisement

बिलासा गुड़ी में शनिवार दोपहर पुलिस महानिरीक्षक बद्रीनारायण मीणा ने अधिकारियों की बैठक ली। इस दौरान उन्होंने न्यू ईयर का जश्न लोग बेहतर तरीके से मनाएं किसी तरह का विवाद या अपराध ना होने पाए इस को लेकर पुलिस को सतर्क रहने कहा है। शासन की गाइडलाइन का पालन करते हुए निश्चित समय अवधि तक ध्वनि विस्तारक यंत्रों का उपयोग करने आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।

Advertisement

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पारुल माथुर ने कहा कि नए साल के जश्न में किसी तरह का भगदड़ या हंगामा ना हो शांति तरीके से नए साल का स्वागत किया जाए। इसको लेकर सभी लोगों को नियम कानून का पालन करना होगा, ताकि किसी को भी नए साल के आगमन पर जेल, थाना, कोर्ट कचहरी के चक्कर न काटना पड़े। उन्होंने जिले वासियों से आग्रह किया है कि शांतिपूर्ण तरीके से नए साल का जश्न मनाए और घर परिवार की खुशियों का ख्याल रखते हुए दूसरों की भी खुशी में खलल ना डालें इस बात का सभी ध्यान रखें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button