बिलासपुर

रतनपुर बेलगहना मार्ग पर हुई दुर्घटना में मृत कार सवारों में शामिल युवती की हुई पहचान..!

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : बिलासपुर। बीती रात लगभग 1:30 बजे के आसपास रतनपुर बेलगहना मार्ग पर हुई कार दुर्घटना में जिन दो युवकों और एक युवती की जल कर मौत हुई है। उनमें से एक युवक शाहनवाज खान है दूसरा उसका साथी अभिषेक कुर्रे है। इन दोनों के साथ ही कार में सवार दो युवतियों की जलने से मौत हुई है। उनकी पहचान हो गई है। इनमें से एक युवती का नाम याशिका मनहर है।

Advertisement

कोरबा बालको निवासी याशिका मनहर बिलासपुर में रहकर पीएससी की तैयारी कर रही थी। बताया जा रहा है कि कार सवारों में याशिका मनहर के अलावा एक और युवती के भी मौजूद होने की चर्चा है। जिसका नाम विक्टोरिया बताया जा रहा है। इसे भिलाई की निवासी बताया जा रहा है जो यहां किसी कॉलोनी में रहा करती थी। लेकिन पुलिस के सूत्र इस चौथी विक्टोरिया नामक युवती की कार में मौजूदगी की पुष्टि नहीं कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बिलासपुर के एमिगोस बार से देर रात तक निकले ये सभी कोटा रतनपुर मार्ग पर स्थित एक रिसोर्ट में जा रहे थे उसके पहले ही दुर्घटना का शिकार हो गए।

Advertisement

पुलिस का कहना है कि उन्हें केवल 3 कार सवारों की मौत की प्रामाणिक पुष्टि हो रही है। अगर कोई चौथी होती होगी तो उसके परिवार अथवा पास पड़ोस का जानकार लोग दावा करेंगे तब पता लगेगा। और तब डीएनए टेस्ट से किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकेगा। फिलहाल तो पुलिस बार-बार इस एक्सीडेंट में दो युवकों और एक युवती के मौत की पुष्टि कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button