छत्तीसगढ़

पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन ने मनेंद्रगढ़ में चिरमिरी अनूपपुर पैसेंजर का स्टॉपेज देने के लिए रेल मंत्री को लिखा पत्र, मनीष अग्रवाल ने सौंपा था ज्ञापन

(शशि कोन्हेर): मनेंद्रगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स से डिविजनल रेलवे उपभोक्ता सलाहकार समिति सदस्य एवं युवा व्यवसायी मनीष अग्रवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से रायपुर में भेंटवार्ता कर नागपुर चिरमिरी रेल लाइन एवं मनेंद्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिले में रेल सुविधाओं के लिए रेल मंत्री भारत सरकार को ज्ञापन सौंपा।

Advertisement

मालूम हो डीआरयूसीसी सदस्य श्री मनीष अग्रवाल, श्री गणेश सराफ सहित प्रतिनिधिमंडल ने विगत दिनों बिलासपुर रेलवे के डीआरएम श्री प्रवीण पांडे से मुलाकात कर उन्हें क्षेत्र में रेलवे विभाग से संबंधित समस्याओं के बारे में चर्चा की। चिरमिरी से अनूपपुर पैसेंजर एक्सप्रेस का कोरोनावायरस मनेंद्रगढ़ ठहराव बंद होने से हजारों यात्रियों को बड़ी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है।

Advertisement

उक्त गाड़ी के मनेंद्रगढ़ में ठहराव हेतु डीआरएम के माध्यम से रेलवे बोर्ड को भी अवगत कराया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने प्रतिनिधिमंडल से भेंट कर  केंद्रीय रेल मंत्री को पत्र लिखा एवं रेलवे अधिकारियों से चर्चा की, जिससे जल्द ही सकारात्मक परिणाम आ सके।

Advertisement


मनेंद्रगढ़ चिरमिरी जिले से डीआरयूसीसी  मेंबर मनीष अग्रवाल ने बताया पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने क्षेत्र की जनता के हितों के लिए माननीय रेल मंत्री श्री अश्वनी वैष्णव  को चिरमिरी अनूपपुर पैसेंजर का मनेंद्रगढ़ में स्थापित किए जाने के संबंध में क्षेत्रवासियों के लिए सुविधा देने के लिये हुए तत्काल समर्थन पत्र प्रेषित  किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button