छत्तीसगढ़

प्रदेश भर में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुतले जलाए गए, पद से इस्तीफा देने की मांग, बिलासपुर में रविवार को होगा पुतला दहन

Advertisement

(शशि कोन्हेर) : रायपुर :  नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र पर आदिवासी बेटी के साथ दुराचार के आरोप लगने के बाद कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया। रायपुर शहर, रायपुर ग्रामीण, बलौदाबाजार, गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी, दुर्ग शहर, दुर्ग ग्रामीण, भिलाई, बेमेतरा, राजनांदगांव शहर, राजनांदगांव ग्रामीण, कवर्धा, जगदलपुर शहर, बस्तर ग्रामीण, सुकमा, नारायणपुर, कोण्डगांव, बीजापुर, कांकेर, दंतेवाड़ा, ग्रामीण, गौरेला-पेण्ड्रा- मरवाही, मुंगेली, कोरबा शहर, कोरबा ग्रामीण, जांजगीर चांपा, रायगढ़ शहर, रायगढ़ ग्रामीण, जशपुर, सरगुजा, बलरामपुर, कोरिया सहित सभी जिला मुख्यालयों में कांग्रेस संगठन ने नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का पुतला दहन किया। बिलासपुर में कल रविवार को पुतला दहन का कार्यक्रम रखा गया है।

Advertisement


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ हो या झारखंड भाजपा आदिवासी बेटियों के साथ दुराचार करने वाले अपराधी के पक्ष में ही खड़ी नजर आ रही है। भाजपा नेताओं का चरित्र ही बलात्कारियों को बचाना है। इसीलिए नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल आदिवासी बेटी से दुराचार के आरोपी अपने पुत्र को संरक्षण दे रहे हैं।  नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल नैतिक धर्म का पालन करे। उन्हें आदिवासी बेटी को न्याय दिलाने के लिए अपने पुत्र को पुलिस के हवाले करना चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए।

Advertisement


प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाले भाजपा नेताओं का चरित्र बेटियों को सुरक्षा देना नहीं है बल्कि दुष्कर्म के आरोपियों के पक्ष में खड़ा होना है। भाजपा नेता एवं नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के पुत्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बावजूद आज भी भाजपा अपने कार्यसमिति की बैठक में नारायण चंदेल को पद मुक्त नहीं किया और आदिवासी बेटी के साथ हुई दुराचार की घटना की निंदा भी नही की।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button