छत्तीसगढ़

मुख्यमंत्री आगमन की तैयारियों का जायजा लेने हरचौका पहुँचे ज़िला सीईओ डॉ. चतुर्वेदी

Advertisement

Advertisement

(राम प्रसाद गुप्ता मनेंद्रगढ़): मनेंद्रगढ़ । छत्तीसगढ़ में राम वनगमन पर्यटन परिपथ के प्रारंभिक स्थल हरचौका में प्रदेश के मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल सितम्बर के प्रथम सप्ताह में आगमन प्रस्तावित है। श्री बघेल हरचौका में श्री राम की एक भव्य मूर्ति का अनावरण करेंगे और विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

Advertisement

कार्यक्रम में विभिन्न लोकार्पित होने वाले कार्यों की जानकारी लेने और जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने के लिए जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ.आशुतोष चतुर्वेदी शुक्रवार को  ज़िलाधिकारियों के साथ प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल हरचौका पहुँचे।

लोक निर्माण विभाग को आवश्यक सुरक्षा व्यवस्था के साथ मंच निर्माण कार्य समय से पूर्व पूर्ण करने के निर्देश देते हुए उन्होंने सभी विभागों को नियत क्रम में स्टाल लगाने हेतु आवश्यक व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। मुख्य मंच के सामने और बगल में की जाने वाली व्यवस्था के लिए भी उन्होंने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया।

डॉ. चतुर्वेदी ने  हरचौका में भगवान राम और माता सीता के आगमन और विश्राम स्थल स्थित मंदिर पर दर्शन उपरांत कार्यक्रम स्थल का अवलोकन कर सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक निर्देश दिये। इसके पश्चात उन्होंने हैलीपैड का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान अपर कलेक्टर अनिल सिदार, एसडीएम  मूलचंद चोपड़ा, डिप्टी कलेक्टर  सीएस पैकरा, जनपद सीईओ  एके अग्निहोत्री सहित विभिन्न विभागों के ज़िलास्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisement

Advertisement

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button