play-sharp-fill
देश

देश के भावी प्रधानमंत्री अखिलेश यादव….!

इंडिया गठबंधन में सीटों के बंटवारे को लेकर सपा और कांग्रेस में घमासान छिड़ा हुआ है। पिछले कुछ दिनों से यूपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय सपा के खिलाफ सिसायी बयानबाजी कर रहे थे, जिसका अखिलेश ने सामने आकर पलटवार किया।

Advertisement

वहीं मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में जहां कांग्रेस समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को मौका नहीं दे रही है। अब उत्तर प्रदेश में सपा ने भी अपना नया दांव खेल दिया है।

Advertisement


लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय के बाहर सपा मुखिया अखिलेश यादव की एक बड़ी होर्डिंग लगी है। जिसमें अखिलेश यादव को देश का भावी प्रधानमंत्री बताया जा रहा है। साथ ही इस होर्डिंग के जरिए अखिलेश को जन्मदिन बधाई भी दी जा रही है। कयास लगाए जा रहे हैं इस होर्डिंग के जरिए सपा समर्थकों ने कांग्रेस को सीधा संदेश भेजा है। जानकारी के अनुसार, होर्डिंग फखरुल चांद ने लगवाई हैं।

Advertisement

मामला तूल पकड़ने पर सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चांद ने वीडियो जारी कर कहा- “अखिलेश यादव का जन्मदिन एक जुलाई को होता है लेकिन समाजवादी पार्टी के नेता, कार्यकर्ता अपने नेता के लिए प्यार और सम्मान जताते हुए कई बार उनका जन्मदिन मनाते हैं। आज भी अखिलेश यादव का जन्मदिन कुछ नेता और कार्यकर्ता मना रहे हैं।”

सपा प्रवक्ता ने आगे कहा- “अखिलेश यादव आगे इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे, वो इस देश की जनता की सेवा के लिए लगातार काम करते रहे। ऐसी कामना समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता अखिलेश के लिए आज भी कर रहे हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button