छत्तीसगढ़

प्रदेश में भूपेश सरकार को पूरे हुए चार साल गौरव दिवस मनाकर सफाई कर्मियों का कॉंग्रेस ने किया सम्मान

Advertisement

(दिलीप जगवानी) : भूपेश सरकार के 4 साल पूरा करने के उपलक्ष में जिला कांग्रेस कमेटी ने सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया. कांग्रेस भवन में आयोजित गौरव दिवस  कार्यक्रम में पार्टी नेताओं ने छत्तीसगढ़ सरकार के कार्यों की प्रशंसा की.

Advertisement


जिला और शहर कांग्रेस कमेटी ने गौरव दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन कांग्रेस भवन में किया. कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ में 4 बरस पूरे किए. इस मौके पर सौ से ज्यादा सफाई कर्मियों का पार्टी नेताओं ने कार्यक्रम मे सम्मान कर उन्हें गौरव दिवस की बधाई दी. महापौर रामशरण यादव, अपेक्स बैंक के अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय पांडे, नगर निगम में सभापति शेख नजीरुद्दीन, छत्तीसगढ़ पर्यटन मंडल के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, राज्य योग आयोग के सदस्य रविंद्र सिंह, जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष प्रमोद नायक पूर्व महापौर राजेश पांडे प्रदेश सचिव महेश दुबे प्रदेश प्रवक्ता अभय नारायण राय ने अपने उद्बोधन मे कहा भूपेश सरकार की सोच का उनकी योजनाओं से पता चलता हैं,

Advertisement

किसान आमजन को राहत , सुविधा और अधिकार मिले य़ह चार सालों में सभी को दिखाई दिया. स्वास्थ्य, शिक्षा और विकास की दृष्टि से परिणाम सभी के सामने है, जिस पर पार्टी गौरव महसूस करती है. सौ पुरुष-महिला सफाई कर्मचरियों को शाल कंबल भेंट कर पार्टी नेता और जनप्रतिनिधियों ने राज्य की तरक्की में भागीदार बनने उन्हें बधाई दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button